CG BJP Chintamani Maharaj: चिंतामणि महाराज ने कहा 'मोदी की गारंटी' सबसे बड़ा मुद्दा.. पार्टी बदलने के सवाल पर कह दी ये बड़ी बात, पढ़े पूरा बयान.. | CG BJP Chintamani Maharaj

CG BJP Chintamani Maharaj: चिंतामणि महाराज ने कहा ‘मोदी की गारंटी’ सबसे बड़ा मुद्दा.. पार्टी बदलने के सवाल पर कह दी ये बड़ी बात, पढ़े पूरा बयान..

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 01:03 PM IST, Published Date : March 3, 2024/1:01 pm IST

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस छोड़कर आए चिन्तमणि महाराज को उम्मीदवार घोषित किया हैं। उन्होंने पार्टी में बने रहने का आश्वासन दिया और कहा कि वह लोकसभा चुनाव जीतेंगे। पूर्व विधायक ने एएनआई से कहा कि ‘मोदी की गारंटी’ ‘ सबसे बड़ा मुद्दा है, जिसे वे राज्य भर में लोगों के पास लेकर जाएंगे।

उन्होंने कहा, “पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया है। जिस तरह से लोग प्यार और स्नेह बरसा रहे हैं, ऐसा लगता है कि मुझे सफलता मिलेगी। उस समय कुछ परिस्थितियों के कारण, मैं वहां (कांग्रेस में) गया था, लेकिन अब मैं घर (भाजपा) वापस आ गया हूं। अब यहीं रहना है और काम भी करना है।”

Read More: BJP Sanket Mishra News: पीएम मोदी ने अपने सबसे खास पूर्व IAS अफसर को दिया वफादारी का इनाम.. बेटा लड़ेगा इस सीट से लोकसभा चुनाव

भाजपा के सरगुजा से प्रत्याशी चिंतामणि महाराज ने कहा, “पूरे देश में लोकसभा चुनाव होते हैं और राज्य स्तर पर विधानसभा चुनाव होते हैं। केंद्र सरकार जो भी मुद्दा तय करेगी, हम उसी आधार पर जनता के बीच जाएंगे।” चिंतामणि ने आगे कहा, “गारंटी सबसे बड़ा मुद्दा है। सभी कार्यकर्ता मिलकर इसे सफल बनाएंगे। हमारे कार्यकर्ता हमारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करते हैं।”

दो बार रहे विधायक

चिंतामणि महाराज 2013 और 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर दो बार विधायक रहे हैं। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की। रायगढ़ से कमलेश जांगड़े, जांजगीर-चांपा से सुश्री सरोज पांडे, कोरबा से सुश्री सरोज पांडे, बिलासपुर से तोखन साहू और राजनांदगांव से संतोष पांडे को मैदान में उतारा गया है। विजय बघेल दुर्ग से, बृजमोहन अग्रवाल रायपुर से, रूप कुमारी चौधरी महासमुंद से, महेश कश्यप बस्तर से और कांकेर से भोजराज नाग चुनाव लड़ेंगे । इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक (एनडीए) ने कुल 303 सीटें जीतीं, और सबसे पुरानी पार्टी को 52 सीटों पर पीछे छोड़ दिया था। इस साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने हैं।