PM Modi in Chhattisgarh
LIVE NOW

PM Modi in Chhattisgarh Live Update: सक्ती और धमतरी में सभा करने के बाद रायपुर पहुंचे पीएम मोदी, राजभवन में करेंगे विश्राम

PM Modi in Chhattisgarh Live Update: सक्ती और धमतरी में सभा करने के बाद रायपुर पहुंचे पीएम मोदी, राजभवन में करेंगे विश्राम

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : April 23, 2024/8:14 am IST

PM Modi Live News & Updates 23rd April 2024: पहले चरण में बस्तर का चुनाव निबटने के बाद छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। (PM Modi in Chhattisgarh Today) 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव कराये जाएंगे। अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी बीच पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पहुंचे हुए हैं। पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।

सक्ती।  पहले चरण में बस्तर का चुनाव निबटने के बाद छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। रायगढ़ पहुंचकर सक्ती से पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

 

PM Modi Live News & Updates 23rd April 2024: रायपुर: पहले चरण में बस्तर का चुनाव निबटने के बाद छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। (PM Modi in Chhattisgarh Today) 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव कराये जाएंगे। अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है।

Lok Sabha 3rd Phase Polling 2024

PM Modi Live News & Updates 23rd April 2024: इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को सुबह में जांजगीर-चांपा में पीएम मोदी चुनावी सभा लेंगे। इसके बाद दोपहर में धमतरी में सभा लेंगे। वहीं 24 अप्रैल को सुबह 10 अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी सभा होगी। इस तरह आज और कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp