Lok Sabha Election 2024: चुनावी लड़ाई..'मंगलसूत्र' तक आई! क्या रणनीति के तहत पीएम मोदी ने उठाया 'मंगलसूत्र' का मुद्दा? | Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: चुनावी लड़ाई..’मंगलसूत्र’ तक आई! क्या रणनीति के तहत पीएम मोदी ने उठाया ‘मंगलसूत्र’ का मुद्दा?

Lok Sabha Election 2024: चुनावी लड़ाई..'मंगलसूत्र' तक आई! क्या रणनीति के तहत पीएम मोदी ने उठाया 'मंगलसूत्र' का मुद्दा?

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 11:58 PM IST, Published Date : April 24, 2024/11:58 pm IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Election 2024 देश में तापमान बढ़ने के साथ ही गर्मी की तपिश बढ़ती जा रही है, वहीं लोकसभा चुनाव के जोरदार चुनाव प्रचार और वार-पलटवार ने देश का सियासी पारी भी हाई कर दिया है। दूसरे चरण की वोटिंग से पहले देश में हिंदू-मुसलमान पर मचे घमासान के बाद पीएम मोदी ने मंगलसूत्र को लेकर भी प्रचंड प्रहार किया। जिस पर अब प्रियंका गांधी ने भी पलटवार किया।

Read More: Budhwar Ke Upay: भगवान गणेश की पूजा के समय जरूर करें ये उपाय, आर्थिक परेशानियों से मिलेगा छुटकारा 

Lok Sabha Election 2024 देश में लोकसभा चुनाव का मौसम है और बयानों को लेकर वार पलटवार ने देश का सियासी पारा हाई कर दिया है। कांग्रेस के संपत्ति बंटवारे की मंशा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर विपक्षी खेमे में नाराजगी है। PM मोदी के मंगलसूत्र पर दिए बयान पर जोरदार बहस छिड़ गई है। आइये पहले आपको सुनाते हैं राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी सभा में पीएम मोदी ने मंगलसूत्र पर क्या कहा था।

Read More: CSK vs LSG: ऋतुराज के शतक पर स्टोइनिस का सैकड़ा पड़ा भारी, लखनऊ ने चेन्नई को छह विकेट से दी मात

पीएम मोदी के मंगलसूत्र छीनने वाले इस बयान पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मंगलसूत्र का महत्व समझते तो ऐसी बातें नहीं करते, मेरी मां का मंगलसूत्र तो इस देश पर कुर्बान हो चुका है।

Read More: Desi Sexy Video: कैमरे के सामने फेमस मॉडल ने दिखाया असली रूप, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सेक्सी वीडियो 

मंगलसूत्र पर दंगल देश ही नहीं प्रदेश की सियासत में भी जारी है। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि ये बात कांग्रेस के घोषणापत्र से निकली है और पीएम मोदी ने ये बात गंभीरता से कही है। वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि देश की माता-बहनों की चिंता कांग्रेस सरकार ने कही है

Read More: SarkarOnIBC24: राहुल का ‘जाति जनगणना’ वाला राग, कहा- मेनिफेस्टो देखकर घबरा गए PM मोदी 

खैर, पहले चरण के मतदान के बाद अब दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन है और उसके बाद 5 चरण और बाकी है जाहिर है आगे देश की सियासत में कई और रंग देखने को मिलेंगे। लेकिन मंगलसूत्र, मुस्लिम और विरासत की सियासत ने देश का चुनावी पारा हाई कर दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers