MP Ganeshamurthy Suicide News | MP Ganeshamurthy News: टिकट नहीं मिलने पर सांसद ने की आत्महत्या.. यहां CM के करीबी को पार्टी ने बना दिया उम्मीदवार | Erode Lok Sabha Election 2024

MP Ganeshamurthy News: टिकट नहीं मिलने पर सांसद ने की आत्महत्या.. यहां CM के करीबी को पार्टी ने बना दिया उम्मीदवार

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 08:13 AM IST, Published Date : March 28, 2024/8:13 am IST

इरोड: तमिलनाडु के इरोड लोकसभा क्षेत्र के सांसद गणेश मूर्ति को गंभीर हालत में पिछले रविवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। (MP Ganeshamurthy Suicide News) वही अब उनके मौत की खबर सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ टिकट काटे जाने से नाराज गणेश मूर्ति ने कथित तौर पर जहर पी लिया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया था। यहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया हैं।

Anjali Nimbalkar News: चुनावी मैदान में IPS की बीवी.. कांग्रेस से इस सीट से बनाया उम्मीदवार, लेकिन BJP ने जताई गहरी आपत्ति

Erode Lok Sabha Election 2024

ए गणेशमूर्ति (77) जो वर्तमान में इरोड से सांसद हैं। 2019 का लोकसभा चुनाव उन्होंने डीएमके की टिकट पर लड़ा था। पांच साल तक सांसद रहे गणेश मूर्ति को इस बार चुनाव लड़ने का मौका नहीं दिया गया। ए गणेशमूर्ति ने अपने एआईएडीएमके प्रतिद्वंद्वी जी मणिमारन को 2,10,618 वोटों से हराया था। (MP Ganeshamurthy Suicide News) उनकी जगह पर इस बार इरोड से युवा नेता के ई प्रकाश को मैदान में उतारा है। प्रकाश को तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का करीबी माना जाता है।

Arvind Kejriwal Custody: अरविंद केजरीवाल CM रहेंगे या नहीं आज होगा फैसला.. ख़त्म हो रही हैं रिमांड, होंगे पेश..

कथित तौर पर जहर पीने के बाद सांसद को बेहोशी की हालत में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers