MP Ganesamoorthy Attempts Suicide

MP Ganesamoorthy Attempts Suicide : टिकट नहीं मिलने पर यहां के सांसद ने खा लिया जहर, गंभीर हालत में पहुंचाया गया अस्पताल

MP Ganesamoorthy Attempts Suicide: एमडीएमके सांसद ए गणेशमूर्ति (76) को रविवार को आत्महत्या करने की कोशिश की।

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2024 / 01:17 PM IST, Published Date : March 25, 2024/1:17 pm IST

MP Ganesamoorthy Attempts Suicide : नई दिल्ली। लोकसभा का बिगुल बज चुका है। रविवार रात को बीजेपी ने अपनी पांचवी सूची भी जारी कर दी है। जिसमें 111 उम्मीदवारों के नाम शामिल है। इस बार तमिलनाडु में बीजेपी पूरा जोर लगा रही है। सभी पार्टियां तेजी से चुनावी प्रचार प्रसार में लगी है। तो वहीं कई पार्टियों के मौजूदा सांसदों के टिकट भी काटे जा रहे है। इस बीच, तमिलनाडु से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

read more : Baba Mahakal Mandir Fire Latest Update : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम मोदी ने ली महाकाल मंदिर की जानकारी, घायलों के स्वास्थ्य को लेकर की सीएम से बात 

MP Ganesamoorthy Attempts Suicide : जहां इरोड लोकसभा सीट के ‘मौजूदा’ एमडीएमके सांसद ए गणेशमूर्ति (76) को रविवार को आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्होंने आत्महत्या करने के लिए पानी के साथ कीटनाशक ‘सल्फास’ खाया। इसके चलते उनकी हालत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए कोयंबटूर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि गणेशमूर्ति को सुबह 10.15 बजे के आसपास उल्टी और कुछ बेचैनी हुई। उन्होंने हमें बताया कि उन्होंने कीटनाशक मिला पानी पी लिया है। इस बात से हैरान परिवार के लोग उन्हें इलाज के लिए इरोड शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए।

 

उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें दोपहर करीब 2.30 बजे आगे के इलाज के लिए कोयंबटूर के एक दूसरे प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी आलाकमान की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिए जाने के बाद उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठा लिया होगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp