PM Modi Letter: PM मोदी ने मतदान से पहले उम्मीदवारों को पत्र लिखा दिलाया जीत का विश्वास, कहा-"आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे" |

PM Modi Letter: PM मोदी ने मतदान से पहले उम्मीदवारों को पत्र लिखा दिलाया जीत का विश्वास, कहा-“आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे”

PM Modi Letter: PM मोदी ने मतदान से पहले उम्मीदवारों को पत्र लिखा दिलाया जीत का विश्वास, कहा-"आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे"

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 07:06 AM IST, Published Date : April 18, 2024/7:06 am IST

दिल्ली। PM Modi Letter: आज से ठीक दो दिन बाद यानि शुक्रवार, 19 अप्रैल को देश के 21 राज्यों में केंद्र प्रदेश की कुल 102 लोकसभा सीटों पर मतदान होने वाला हैं। इन लोकसभा सीटों पर होने वाले मतदान के लिए आज ‘प्रचार अभियान’ भी समाप्त हो गया है। इस बीच, प्रधानमंत्री मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे सभी बीजेपी और एनडीए उम्मीदवारों को पत्र लिखा है। उम्मीदवारों को लिखे इस पत्र में PM मोदी ने शुभकामना संदेश दिया है।

Read More: CM Yadav Today Program: आज इन लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे सीएम मोहन यादव, इस BJP प्रत्याशी के रोड शो कार्यक्रम में होंगे शामिल 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में चुनाव लड़ने वाले सभी भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत पत्र लिखा। पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा, “चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है। भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा।”

Read More: Guruwar ke Upay: गुरुवार के दिन जरूर करें हल्दी के ये उपाय, बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा 

PM Modi Letter: पीएम मोदी ने अपने पत्र में सभी उम्मीदवारों को जीत का विश्वास दिलाया है। इसके साथ ही PM मोदी ने पत्र में लिखा कि- ‘आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे,हमें मिलने वाला एक-एक वोट मजबूत सरकार की ओर बढ़ता कदम होगा’। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से मैं विनम्र भाव से कहना चाहता हूं कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, बल्कि यह चुनाव हमारे वर्तमान और उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का एक सुनहरा अवसर है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers