Kangana Ranaut big Statement on Vikramaditya Singh

Kangana Ranaut target Vikramaditya Singh : ‘तुम्हारी क्या औकात है, मैंने तो उद्धव ठाकरे तक का सिंहासन हिला दिया था’, कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को लिया आड़े हाथ

Kangana Ranaut target Vikramaditya Singh : एक बार फिर कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 11:23 AM IST, Published Date : May 22, 2024/11:23 am IST

मंडी: Kangana Ranaut target Vikramaditya Singh : हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट इस बार हॉट सीट बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि, इस सीट से इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के बीच मुकाबला हैं। दोनों नेता जनसभाओं को संबोधित करते हुए एक दूसरे को जमकर आड़े हाथ ले रहे है। दोनों उम्मीदवारों के बीच पिछले कुछ समय से जुबानी जंग जारी है।

वहीं अब एक बार फिर कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को बिगड़ैल शहजाद करार देते हुए कहा कि शायद उनकी मां ने उन्हें महिलाओं का सम्मान करना नहीं सिखाया। कंगना ने कहा कि, पहाड़ी महिलाओं में बड़ा दम होता है। मैंने उद्धव ठाकरे का सिंहासन तक हिला दिया था, तुम्हारी तो औकात ही क्या है।

यह भी पढ़ें : BJP Expelled Pavan Singh: भाजपा ने इस स्टार नेता को किया पार्टी से निष्कासित.. टिकट दिया तो कर दिया था इंकार, फिर निर्दलीय उतरा मैदान में..

अब नहीं सहेंगे मंडी की बेटियों का अपमान

Kangana Ranaut target Vikramaditya Singh :  कंगना रनौत ने एक चुनावी सभा में दावा किया कि विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि, मैंने जिन मंदिरों के दर्शन किए, उनका शुद्धिकरण करना होगा। बिगड़ैल शहजादा नहीं जानता कि महिलाओं का सम्मान क्या होता है। शायद उनकी मां प्रतिभा सिंह ने उन्हें महिलाओं का सम्मान करना नहीं सिखाया। इन लोगों ने मंडी की लड़कियों का भाव पूछा। लेकिन अब हम मंडी की बेटियों का अपमान नहीं सहेंगे।

यह भी पढ़ें : 22 मई 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): आज जमकर मौज काटेंगे इन चार राशि वाले लोग 

मैं जनता का पैसा नहीं मारती

Kangana Ranaut target Vikramaditya Singh :  विक्रमादित्य सिंह को घेरते हुए कंगना रनौत ने कहा कि इनसे ज्यादा भ्रष्टाचारी कोई नहीं है। ये लोगों का पैसा खाने के लिए सत्ता चाहते हैं। कंगना ने कहा कि मैं विक्रमादित्य की तरह नहीं हूं जो मां-बाप के नाम पर जो वोट मांगते हो। मैं पद्मश्री हूं, फिल्ममेकर हूं, अपना काम खुद करती हूं। अपना पैसा खुद कमाती हूं। मैं जनता का पैसा नहीं मारती और न ही उस पर नजर डालती हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers