MP Government Honorarium Hike

प्रदेश सरकार देने जा रही बड़ी सौगात! भत्ते के साथ मानदेय में होगी वृद्धि, जानें किसे मिलेगा लाभ

MP Government Honorarium Hike शिवराज सरकार की बड़ी सौगात! मानदेय-भत्तों में जल्द होगी वृद्धि, सीएम लेंगे अंतिम फैसला, इन्हें मिलेगा लाभ

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : April 12, 2023/1:47 pm IST

MP Government Honorarium Hike: भोपाल। मध्‍य प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के लिए खुशखबरी है। राज्य की शिवराज सरकार महापौर, अध्यक्ष और पार्षदों के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों के मानदेय में वृद्धि करेगी।इस संबंध में आज बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्षों की सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठक होना है, जिसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

MP Government Honorarium Hike: सरकार मानदेय में वृद्धि तो करेगी साथ ही राष्ट्रीय पर्व पर जिलों में ध्वजारोहण भी करेंगे। 15वें वित्त आयोग और मनरेगा के कामों को छोड़कर शेष कार्यों की स्वीकृति जिला पंचायत अध्यक्ष देंगे। मंगलवार को पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया के साथ जिला पंचायत अध्यक्षों की बैठक में इन मांगों पर सहमति बनी।

MP Government Honorarium Hike: जिसे लेकर आज बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्षों की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठक होगी, जिसमें अंतिम निर्णय होगा। वित्त और सामान्य प्रशासन विभाग से संबंधित मांगों को अनुमोदन के साथ मुख्यमंत्री को भेजा है। सीएम ने राष्ट्रीय पर्व पर जिला पंचायत अध्यक्षों को ध्वाजारोहण करने का अवसर देने की मांग पर सैद्धांतिक स्वीकृति दी थी ।

ये भी पढ़ें- बिहार बोर्ड कंपार्टमेंट एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड, ऐसा नहीं करने पर नहीं देने देंगे पेपर

ये भी पढ़ें- आखिर कहां से आते है ऐसे लोग! डायपर में रखी थी ऐसी चीज जिसे देख फटी रह गईं आखें , जानें क्या है डायपर कांड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें