Accident happened while crossing under bridge

Vidisha News: अंडर ब्रिज पार करते समय हुआ हादसा, मोटर साइकिल सहित पुल में डूबा युवक

Vidisha News: अंडर ब्रिज पार करते समय हुआ हादसा, मोटर साइकिल सहित पुल में डूबा युवक Accident happened while crossing under bridge

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : August 20, 2023/11:10 am IST

मनोज पांडे,विदिशा:

youth drowned in bridge विदिशा के बंटी नगर स्थित रेलवे अंडर ब्रिज पुलिया में बड़ी मात्रा में पानी जमा होने के कारण उसमें एक व्यक्ति अपनी मोटर बाइक के साथ डूब गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। दरअसल बीती रात शहर में जोरदार बारिश और बाढ़ की स्थिति बनी रही जिसके कारण पुलिया में जल जमाव हो गया था और रात्रि में एक व्यक्ति अपनी बाइक से वापस गांव को लौट रहा था और यह हादसा हुआ पूरी रात शव पुलिया में ही पड़ा रहा सुबह स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

Read More: whatsapp New update: WhatsApp पर Call करना होगा अब और मजेदार! नए अपडेट में दिखेंगे ये बदलाव

बीती रात से ही शहर में जबरदस्त मूसलाधार बारिश होने के कारण पूरा शहर जलमग्न था और शहर के बंटी नगर क्षेत्र में बनी रेलवे अंडर ब्रिज पुलिया में भी बड़ी मात्रा में जलजमाव हो गया था और एक बाइक सवार रात्रि में दूध बेचने के बाद अपने गांव वापस लौट रहा था लेकिन कमर से ऊपर पानी होने की वजह से उसकी बाइक पानी में फंस गई और दूध डभरे के साथ वह इसमें डूब गया और उसकी मौत हो गई। पूरी रात मृतक का शव इसी में पड़ा रहा। सीएसपी विदिशा राजेश तिवारी के मुताबिक मृतक ग्राम बरा खेड़ा के निवासी जसपाल यादव थे। यह रोज की तरह अपना दूध बेचकर गांव वापस लौट रहे थे और इसी पुलिया में डूब गए।

Read More: अमन खान ने शादी के लिए किया नाबालिग का अपहरण, हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

youth drowned in bridge आज सुबह स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस यहां पहुंची है और मृतक की पहचान कर ली गई है मृतक के भाई भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं उसके मुताबिक उनके भाई जशपाल यादव दूध देने विदिशा आए थे और अपने घर वापस लौट रहे थे और इस पुलिया में डूब गए। पुलिस ने हमें सूचना दी तब हम यहां आए हैं। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक