Balaghat Naxalite News

Balaghat Naxalite News: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में हॉकफोर्स की बड़ी कार्रवाई, कुकर बम समेत कई सामग्री बरामद…

Balaghat Naxalite News: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में हॉकफोर्स की बड़ी कार्रवाई, कुकर बम समेत कई सामग्री बरामद...

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 08:48 PM IST, Published Date : February 8, 2024/8:46 pm IST

Balaghat Naxalite News: बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है, जहां नक्सलियों और जवानों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई, जिसमें नक्सलियों की घायल होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि कोबरा और हॉक फोर्स के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान मुठभेड़ हुई जिसके बाद घने जंगल की ओर नक्सली भाग निकले। वहीं इस घटना के बाद नक्सली डंप, कुकर बम, नक्सल टेंट, बैटरी, दवाई, कुल्हाड़ी, दैनिक उपयोगी सामान को जवानों ने बरामद किया। बता दें कि यह घटना गढ़ी थाना क्षेत्र के चकरवाहा के जंगल की है।

Read more: Insomnia Remedies: कहीं आपकी भी तो नहीं उड़ गई है रातों की नींद, अगर हां.. तो हो सकते हैं इस गंभीर बीमारी के शिकार

Balaghat Naxalite News: दरअसल, जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत चकरवाहा जंगल क्षेत्र में गुरुवार सुबह सुरक्षा बल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (एक्सचेंज आफ फायर) हो गई। बताया गया कि विस्तार प्लाटून-2 तथा विस्तार प्लाटून-3 के माओवादियों द्वारा सर्चिंग पार्टी पर फायरिंग शुरू की गई थी। पुलिस सर्चिंग पार्टी की ओर से जवाबी फायरिंग की गई। दोनों तरफ से लगभग 10 से 15 राउंड फायर होने की पुष्टि पुलिस ने की है। मुठभेड़ की घटना गुरुवार सुबह 8.30 से नौ बजे के बीच की बताई गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp