Husband killed his wife in balaghat

पति ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, इससे भी मन नहीं भरा तो शव के साथ किया ऐसा काम

Husband killed his wife in balaghat शिक्षिका की गला रेत कर हत्या, चाकुओं से किया कई बार वार...पति ने ही किया पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 01:06 PM IST, Published Date : February 10, 2023/1:05 pm IST

Husband killed his wife in balaghat: बालाघाट। बालाघाट के लांजी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आया है। जहां पर एक पति ने चाकुओं से अपनी शासकीय शिक्षिका पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। इस पूरे घटना में पति की हैवानियत भी नजर आया गला रेतने के बाद मन नहीं भरा तो अपनी पत्नी को चाकुओं से शरीर पर कई बार गोदा। हालांकि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बरहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Husband killed his wife in balaghat: जिले के बहेला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमेड़ा में गुरुवार की रात एक पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। मामला आपसी विवाद का है जो पति-पत्नी के बीच लगभग चार माह से चला आ रहा था। बताया जाता है कि अमेड़ा निवासी दुर्गाप्रसाद बावनकर की पत्नी सरला बावनकर शासकीय प्राथमिक शाला अमेड़ा में शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी, और स्कूल के पास ही शासकीय क्वाटर में रहती थी। पति-पत्नी चार माह से विवाद के कारण अलग रह रहे थे। आरोपित पति टेलर का काम करता था जो कि शराब पीने, जुआ, सट्टा खेलने का आदि है, जो अक्सर शराब पीकर पत्नी से विवाद व मारपीट करता था।

Husband killed his wife in balaghat: गुरुवार रात दुर्गाप्रसाद घर पहुंचा और विवाद करने लगा। विवाद बढ़ता देख बेटी घर के बाहर आ गई। इतने में आरोपित पति ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और सरला पर धारदार हथियार चाकू से वार कर करते हुए गला रेत दिया और शरीर में छह से सात जगह वार किया। ज्यादा खून बहने से मौके पर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित ने दरवाजा बंद कर खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना पर पहुंचे लांजी एसडीओपी दुर्गेश आर्मो और टीम ने आरोपी पति को बातों में उलझाकर दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद अमेड़ा सहित आसपास के इलाके के लोग दहशत में हैं। पुलिस ने शव बरामद कर मर्ग कायम कर लिया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- ट्रेडिशनल लाठी स्पोर्ट चैंपियन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लगाए प्रताड़ना के आरोप

ये भी पढ़ें- देशभर में 10 फरवरी को मनाया जाता है राष्ट्रीय छाता दिवस, जानें Umbrella के बारे में कुछ रोचक बातें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें