Congress Vachan Patra For competitive exam fee

Congress Vachan Patra For competitive exam fee: प्रतियोगी परीक्षा शुल्क में देंगे 100 प्रतिशत की छूट, युवाओं के लिए कांग्रेस ने खोला वादों का पिटारा…

Congress Vachan Patra For competitive exam fee प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का वचन पत्र जनता के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : October 17, 2023/2:11 pm IST

Congress Vachan Patra For competitive exam fee: भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का वचन पत्र जनता के समक्ष प्रस्तुत किया गया। कमलनाथ ने कहा कि वचनपत्र के लिए 9 हजार से अधिक सुझाव मिले, पूरे प्रदेश के वचनपत्र के लिए लोगों ने सुझाव दिया और पोस्टकार्ड तक भेजे। कमलनाथ ने कहा कि जिन लोगों ने भी कांग्रेस के लिए वचन पत्र के लिए सुझाव भेजा उन सभी का आभार।

Read more:MP Congress Vachan Patra For Woman: सहकारी संस्थाओं में महिलाओं को मिलेगा 50 प्रतिशत आरक्षण, कांग्रेस ने वचन पत्र में किया बड़ा ऐलान 

कमलनाथ ने कहा कि आज हम अपना वचन पत्र जारी किए। इसमें सभी वर्गोें के लिए अलग अलग वचन पत्र भी बनाए गए हैं। कमलनाथ ने कहा कि मुझे कई संगठनों, आम जनता से सुझाव मिले, डाक से भी सुझाव आएं,9 हजार सुझाव आएं। आम जनता से जुड़े 59 मुद्दों को शामिल किया गया है। इसी के साथ उन्होने कहा कि इस बार कांग्रेस का नारा दिया “कांग्रेस आएगी, खुशहाली लाएगी”। इस वचन पत्र के साथ 7 वर्गों के लिए अलग से पेपर बनाया है, उसे भी जारी किया गया।

Congress Vachan Patra For competitive exam fee: इसके साथ ही कांग्रेस वचन पत्र में कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में जातिगत जनगणना कराएंगे। शासकीय सेवाओं एवं योजनाओं में ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण देंगे। साथ ही युवाओं के लिए भी बड़ी घोषणा की गई। उन्होंने वचन पत्र में युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा शुल्क में 100 प्रतिशत की छूट देने का वादा किया है।

Read more: Congress Vachan Patra For Women : महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए देने की हुई घोषणा, कांग्रेस ने किया वादा.. 

कमलनाथ ने वचन पत्र जारी कर किया बड़ा ऐलान, पूरी डिटेल्स जानने के लिए देखें वीडियो और पीडीएफ…

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp