CM Morning meeting: नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को लगाई फटकार

एक्शन में सीएम शिवराज, मॉर्निंग मीटिंग ने नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को लगाई फटकार, जल्द सुधरेंगी राजधानी की सड़कें

CM Morning meeting: एक्शन में सीएम शिवराज, मॉर्निंग मीटिंग ने नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को लगाई फटकार, जल्द सुधरेंगी राजधानी की सड़कें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 26, 2022/9:53 am IST

CM Morning meeting: भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज फिर सुबह से एक्टिव मोड में नजर आए। सीएम ने आज सुबह 7 बजे नगर निगम और पीडब्ल्यूडी विभाग को जमकर फटकार लगाई। सुबह सीएम शिवराज ने राजधानी की खस्ताहाल सड़कों की समीक्षा की। मॉर्निंग क्लास में आज सीएम ने भोपाल नगर निगम की क्लास लगाई। सीएम शिवराज ने भोपाल नगर निगम की सड़कों का हाल जाना। इस बैठक में नगर निगम के अधिकारी बैठक में शामिल हुए। सीएम ने कहा कि राजधानी की खस्ताहाल सड़को को लेकर लगातार शिकायत आ रही थी जिसके बाद अब तक सड़कों की मरम्मत का काम कहां तक हुआ है। इसी के साथ कब तक पूरा होगा। इसे लेकर विस्तार में चर्चा की।

ये भी पढ़ें- oil depot blast: तेल डिपो ब्लास्ट में सहायता राशि देने की घोषणा, हादसे में दो की मौत,एक की हालात गंभीर

सीएम ने दी सख्त हिदायत

CM Morning meeting: सीएम ने वर्चुअली जुड़े अधिकारियों को कहा कि सड़कों के रखरखाव के लिए नगर निगम और पीडब्ल्यूडी समन्वय से काम करें और तत्काल सड़कों को दुरूस्त करें। इसी के साथ जिन ठेकेदारों ने काम नहीं किया है उनपर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए है। इसी के साथ सीवरेज और पानी की पाईप लाइन के लिए खोदी गई सड़कों का रिस्टोरेशन नहीं होने पर की कार्रवाई करने की बात कही है। इसी के साथ सीएम शिवराज ने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं एक पखवाड़े के बाद फिर सड़कों का निरीक्षण करूंगा। गौरतलब है सीएम शिवराज ने देर रात शहर की सड़कों का औचक निरीक्षण करने के दौरान भोपाल के प्रमुख मार्गों की खस्ता हाल सड़को को देखने के बाद नाराजगी जताई। बता दें कि बारिश के बाद से शहर में रिस्टोरेशन का काम होना था। जोकि पिछले 4 महीनों से नहीं हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers