Power Cut In Bhopal: राजधानी के 20 से अधिक इलाकों में आज रहेगी बिजली गुल, इन जगहों पर पड़ेगा असर |

Power Cut In Bhopal: राजधानी के 20 से अधिक इलाकों में आज रहेगी बिजली गुल, इन जगहों पर पड़ेगा असर

Power Cut In Bhopal: राजधानी के 20 से अधिक इलाकों में आज रहेगी बिजली गुल, इन जगहों पर पड़ेगा असर

Edited By :   |  

Reported By: Harpreet Kaur

Modified Date:  February 16, 2024 / 07:44 AM IST, Published Date : February 16, 2024/7:44 am IST

भोपाल।Power Cut In Bhopal: मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में आज लगभग दो दर्जन से ज्यादा कॉलोनी में बिजली कटौती की जाएगी। बताया जा रहा है कि मेंटेनेंस के चलते बिजली कटौती की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार आज भी करीब 25 इलाकों में बिजली गुल रहेगी। बता दें कि कल से 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं भी शुरू हो गई ऐसे में बिजली कटौती की वजह से बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है।

Read More: Viksit Bharat Viksit Rajasthan: PM मोदी आज ‘विकसित भारत विकसित राजस्थान’ कार्यक्रम को करेंगे संबोधित, करोड़ों की विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

Power Cut In Bhopal: वहीं बिजली कम्पनी के मेंटनेंस के चलते बिजली कटौती से शहर के कई हिस्से प्रभावित होंगे। जिनमें से इन इलाकों पर खास असर पड़ेगा। जिसमें सुबह 10 से शाम 6 बजे तक जानकी नगर, एसएस टॉवर और आसपास के इलाके, सुबह 10.30 से दोपहर 3 बजे तक बी, सी, डी और ई टाइप क्वार्टर चार इमली, रविशंकर नगर, ऋषिनगर और आसपास का इलाका, दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक निर्मलादेवी गेट, नयापुरा, राजहंस मार्केट और दोपहर 1 से 3 बजे तक सी सेक्टर, पिपलिया पेंदे खां, बरखेड़ी पठानी, नरेंद्र नगर और आसपास के इलाके, दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक रंभा नगर, कबाड़खाना, शांतिनगर, न्यू सिंधी कॉलोनी, हमीदिया रोड और आसपास के क्षेत्र प्रभावित होंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp