लव मैरिज करने वाली बहन पर गंदे कमेंट्स करता था साला, परेशान होकर जीजा ने दी ये खौफनाक सजा

लव मैरिज करने वाली बहन पर गंदे कमेंट्स करता था सालाः Brother used to make dirty comments on his own sister

Edited By: , June 24, 2022 / 11:50 AM IST

जबलपुरः  Brother used to make dirty comments  मध्यप्रदेश की जबलपुर पुलिस ने 16 साल के नाबालिग अतुल की अंधी हत्या की गुत्थी सुलझा ली है, अतुल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके जीजा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : सिमटी सरहद.. पर खात्मा कब? आखिर छत्तीसगढ़ को कब मिलेगी नक्सलियों से मुक्ति 

Brother used to make dirty comments  बताया जा रहा है कि मृतक अतुल आरोपी अभिषेक मिश्रा और अपनी बहन की लव मैरिज से नाराज था और अक्सर अपशब्द कहता था। जिसकी शिकायत बहन ने पति अभिषेक से की। गुस्साया अभिषेक अतुल को घुमाने के बहाने धार ले गया और मारपीट कर उसे करीब 1 हजार फीट गहरी खाई में फेंक दिया। जिससे अतुल की मौत हो गई।

Read more : बीजेपी के आगे सरेंडर.. कांग्रेस को किस बात का डर? कई इलाकों में बिना चुनाव लड़े ही जीत गई भाजपा 

साले को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी अपने साथी के साथ भाग निकला। इसके बाद अतुल को लेकर उसके परिजन से झूठी कहानी गढ़ता रहा। बाद में मोबाइल लोकेशन के आधार पर अभिषेक का साथी मयंक पुलिस के हत्थे चढ़ गया जिसने अभिषेक की खूनी करतूत पुलिस को बता दी। उसकी निशानदेही पर अभिषेक को भी पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस अफसरों ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने का ऐलान भी किया है।