Car crushed four people, two died, two were in critical condition

Nimach News: कार ने चार लोगों को कुचला, दो की मौत, दो की हालत गंभीर, परिजनों ने सरपंच पर लगाए ये आरोप

Nimach News: कार ने चार लोगों को कुचला, दो की मौत, दो की हालत गंभीर, परिजनों ने सरपंच पर लगाए ये आरोप

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 10:50 AM IST, Published Date : October 5, 2023/10:50 am IST

विजित राव महाडिक, नीमच:

Car Crushed Four People: जिले के जीरन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले रामनगर के पास तीखी रुंडी में बुधवार- गुरुवार की रात में एक स्विफ्ट कार ने चार लोगों को कुचल दिया और कार चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में पट्टू बाई पति नारायण नाथ उम्र 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोडू नाथ पिता गंगाराम 60 वर्ष और करण पिता अमरनाथ उम्र 24 वर्ष एवं पवन बाई पति रोडू नाथ 53 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया। साथ ही पीड़ित के परिजन भी बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ नीमच जिला चिकित्सालय पहुंचे।

Read More: Koria News: 6 लाख की अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे कर रहे थे शराब की तस्करी

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे एसपी

यहां से अति गंभीर घायल रघुनाथ और करण नाथ को राजस्थान के उदयपुर रेफर किया गया। मगर रास्ते में ही करणनाथ की उदयपुर ले जाते समय मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नीमच एसपी अमित तोलानी जिला चिकित्सालय पहुंचे और परिजनों से चर्चा की। जहां से वह मौका मुहाना करने गांव के लिए रवाना हुए।

Read More: World Cup 2023 शुरू होने से पहले Team India के धाकड़ खिलाड़ी का हुआ तलाक, लंबे समय से चल रही थी Yuzi और Dhanshree Verma के अलग होने की खबर

Car Crushed Four People: घटना देर रात की है मामले में परिजनों का आरोप है कि गांव के ही सरपंच सुखलाल नाथ ने इस वारदात को अंजाम दिया। उसने अपनी स्विफ्ट गाड़ी से पहले टक्कर मारी और बाद में फिर से उन पर गाड़ी चला दी। फिलहाल दोनों मृतकों का शव  नीमच जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम में शव रखा गया है। जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में जीरन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर वारदात की जांच शुरू कर दी है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers