Three accused arrested with illegal liquor worth Rs. 6 lakhs

Koria News: 6 लाख की अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे कर रहे थे शराब की तस्करी

Koria News: 6 लाख की अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे कर रहे थे शराब की तस्करी

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 10:22 AM IST, Published Date : October 5, 2023/10:22 am IST

सतीश गुप्ता, कोरिया:

Liquor Smuggler Arrested: मनेन्द्रगढ़ की सिटी कोतवाली पुलिस को अवैध शराब तस्करी मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मध्यप्रदेश से अवैध तरीके से छ: लाख रुपए कीमत की सौ पेटी अंग्रेजी शराब का परिवहन कर रहे तीन आरोपीयों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर से मिली सूचना पर एक सफेद पिकअप वाहन से अवैध शराब की तस्करी की जानकारी मिली । जिसके आधार पर पुलिस ने अलग- अलग सरहदी थाना चौकी वालो के साथ घेराबंदी की।

SDM Jyoti Maurya Like Case: अब झारखंड से सामने आया ज्योति मौर्य जैसा मामला, नर्स बनते ही आशिक की बाहों में पहुंची पत्नी

सब्जी कैरेट के नीचे मिले अंग्रेजी शराब

पुलिस की घेराबंदी कार्रवाई के दौरान ग्राम घुटरा में मध्यप्रदेश की ओर से आ रही वाहन को चेक किया गया। जिसमें चेकिंग के दौरान पिकअप में सब्जी के कैरेट रखे हुए थे। जांच के दौरान सब्जी करैट के नीचे 100 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब पाया गया। पुलिस ने वाहन में सवार तीनों आरोपीयों सौरभ साहू, ईश्वर धसिया और सूरज प्रजापति से अंग्रेजी शराब परिवहन करने, बिक्री करने, रखने का पास परमिट पेश करने की बात कही।

Bhopal Architect Suicide Case: भोपाल के आर्किटेक्ट ने इंदौर की निजी होटल में की आत्महत्या, पांच पन्नों के सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

Liquor Smuggler Arrested: वहीं शराब को लेकर किसी प्रकार का दस्तावेज पेश नहीं होने पर पुलिस ने शराब लोड वाहन सहित तीनों आरोपीयों को हिरासत में लिया । पकड़े गए सभी आरोपी सरगुजा जिले के लुंड्रा इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने कार्रवाई  करते हुए तीनों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp