CM Dr. Mohan Yadav In MP Winter Session 2023

MP Winter Session 2023: “लाडली बहना योजना ” को लेकर सीएम ने स्पष्ट की अपनी मंशा, सदन में योजना को लेकर कही ये बात

CM Dr. Mohan Yadav In MP Winter Session 2023 विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने लाडली बहना योजना को लेकर

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 05:35 PM IST, Published Date : December 21, 2023/5:26 pm IST

CM Dr. Mohan Yadav In MP Winter Session 2023: भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र जारी है। विपक्ष के कई मामलों में बीजेपी की सरकार पर सवालों की बौछार की। जिसके बाद प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने सभी के सवालों की जवाब दिए। उन्होंने कहा कि एक मजदूर के बेटे को इस पद तक पहुंचाने का काम केवल भाजपा में ही हो सकता है। जिस परिवार के लोगों के कपड़े प्रेस होने के लिए लंदन जाते थे वह क्या गरीबी की बात करेंगे। हम अहंकार के नहीं हम तो विनम्रता के धनी हैं। भाजपा का संकल्प पत्र जो है हमारे लिए गीता रामायण की तरह है। एक-एक शब्द का अक्षरशह 5 साल में पालन किया जाएगा। सरकार अपने प्रदेश का मान देश का मान हमेशा आगे बढ़ाएगी।

लाडली बहना योजना पर बोले सीएम डॉ. मोहन

CM Dr. Mohan Yadav In MP Winter Session 2023: ऐसा माना जा रहा था कि प्रदेश का मुखिया बदला गया है तो लाडली बहना योजना बंद कर दी जाएगी। हालांकि इस योजना के संबंधित खबरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही थी। लेकिन आज सदन में सीएम डॉ. मोहन यादव ने साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना समेत कोई भी योजना बंद नहीं होगी सभी योजनाओं के लिए सरकार के पास पर्याप्त धन है। जिस योजना के जब धन डाला जाना तब धन डाल दिया जाता है।

CM Dr. Mohan Yadav In MP Winter Session 2023: सीएम के संबोधन के बाद विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा जल्द विधायकों के लिए प्रबोधन कार्यक्रम आयोजित करेगी। वहीं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने विधायकों विपक्ष पक्ष अधिकारियों मीडिया का आभार माना। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने सदन की कार्यवाही के लिए सभी का आभार माना। जिसके बाद मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई।

ये भी पढ़ें- CWC Meeting Today: दिल्ली में हुई सीडब्ल्यूसी की बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

ये भी पढ़ें- MP Winter Session 2023: ‘मैं नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा’ जानिए भरी सदन में कांग्रेस नेता ने क्यों कही ये बात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers