दंपति ने बेटी सहित की आत्महत्या |

दंपति ने बेटी सहित की आत्महत्या

दंपति ने बेटी सहित की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 23, 2022/7:53 pm IST

नर्मदापुरम, 23 मई (भाषा) मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया कस्बे में एक दंपति और उनकी बेटी ने सोमवार को कथित तौर पर अपने घर में आत्महत्या कर ली।

स्टेशन रोड पिपरिया पुलिस थाना की निरीक्षक निकिता विल्सन ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मृतकों की पहचान मकरंद विश्वकर्मा (40), उसकी पत्नी शशि (38) और उनकी बेटी निकिता (19) के तौर पर हुई है। विश्वकर्मा यहां एक कॉलेज में काम करता था।

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा का भतीजा जब वीवी गिरि वार्ड में उनके घर गया तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया। जब उसने खिड़की से अंदर देखा तो तीनों के शव लटके हुए देखे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

अधिकारी ने बताया कि कुछ समय पहले विश्वकर्मा के कॉलेज में एक क्लर्क ने आत्महत्या कर ली थी। उसने सुसाइड नोट में लिखा था कि विश्वकर्मा के पास कुछ ऐसे कागजात थे, जिसके कारण वह अपना जीवन समाप्त कर रहा है।

जबकि विश्वकर्मा के सुसाइड नोट में दावा किया गया है कि उसके पास ऐसे कोई कागजात नहीं थे, जिसका उल्लेख क्लर्क के सुसाइड नोट में किया गया था।

अधिकारी ने कहा कि उनके पास इस बात का ब्योरा नहीं है कि दोनों के सुसाइड नोट में किन कागजात का उल्लेख किया गया है। पुलिस को केवल इतना मालमू है कि क्लर्क की मौत के मामले की जांच रेलवे पुलिस कर रही थी।

भाषा सं दिमो

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers