Taliban punishment for misbehaving with a woman

Dewas news: महिला के साथ कुकृत्य कर रहे युवक को मिली तालिबानी सजा, हाथ-पैर रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

महिला के साथ कुकृत्य कर रहे युवक को मिली तालिबानी सजा, हाथ-पैर रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा Taliban punishment for misbehaving with a woman

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 06:06 PM IST, Published Date : March 11, 2023/6:05 pm IST

देवास। जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जहां पर एक व्यक्ति को बांधकर बुरी तरह पीटा गया। पीटने का कारण व्यक्ति के किसी महिला से सम्बंध बताए जा रहे है। वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है, जब व्यक्ति किसी महिला से कुकृत्य कर रहा था तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध कर उसे पीटा। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को छुड़ाकर थाने ले आई। गुस्साए लोगों ने थाने पहुंचकर भी हंगामा किया। आक्रोशित लोग आरोपी को उन्हें सौंपने की मांग कर रहे थे।

Read more: सुसाइड से पहले फेसबुक पर अपलोड किया वीडियो, मौत की वजह सुनकर दंग रह गए परिजन

सुने मकान में महिला के साथ कर रहा था गलत काम

दरअसल, मामला जिले के हरण गांव थाना क्षेत्र का है, जहां पर बुधवार शाम करीब 7 बजे गांव में एक खेत में बने मकान में आरोपी युवक अभिषेक मीणा एक महिला के साथ गलत काम कर रहा था। जिस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और रस्सी से खंभे पर बांध दिया। कुछ लोगों वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इधर पुलिस आरोपी युवक को हरणगांव थाने लेकर आ गयी थी। जहां थाने पर भी गुस्साए लोग पहुंच गए। पुलिस आरोपी को खातेगांव ले जाने लगी। उसी बीच कुछ लोगों ने थाने परिसर में हंगामा कर दिये। आरोपी को लोगों द्वारा सौंपने की मांग की जा रही थी जिसका हंगामा भी बहुत देर तक चलता रहा।

Read more: पत्नी की इस बात से खफा होकर सास की नाक चबा गया दामाद, ससुर को भी जमकर पीटा

गांव वालो पर बंधक बनाकर मारपीट करने का केस दर्ज 

पुलिस ने मामले को संभाला और हंगामा कर रहे लोगों पर भी कारवाई की गई। हालांकि महिला की शिकायत पर आरोपी अभिषेक मीणा के खिलाफ दुष्कर्म सहित SC/ST एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं युवक को बंधक बनाने में अर्जुन निवासी कांकड़कुई, शिवकुमार निवासी कांकड़कुई, विपिन निवासी हरणगांव, पवन निवासी हरणगांव के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। हंगामे में पुलिस से हाथापाई होकर थाने की कुछ संपत्ति को नुकसान भी पहुंचा है। एएसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि तीन अलग-अलग केस दर्ज हुए हैं। 8 आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। मामले में और जांच की जा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers