E-budget protest to be presented in MP Assembly

विधानसभा में पेश होने वाले ई-बजट विरोध, नेता प्रतिपक्ष ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

E-budget protest to be presented in MP Assembly : विधानसभा में बजट विधायक टैबलेट पर पढ़ते नजर आएंगे लेकिन इसका विरोध भी शुरू हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 11:41 PM IST, Published Date : February 27, 2023/11:41 pm IST

E-budget protest to be presented in MP Assembly : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में बजट विधायक टैबलेट पर पढ़ते नजर आएंगे लेकिन इसका विरोध भी शुरू हो गया है। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह ने विधानसभा में इसका आज विधानसभा में विरोध किया लेकिन विधानसभा में पहली बार ई-बजट पेश करने को लेकर दिए बयान पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बैकफुट पर आ गए हैं।

read more : 28 फरवरी से शुरू होने वाली नर्सिंग परीक्षा पर लगी रोक, हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ ने सुनाया फैसला

E-budget protest to be presented in MP Assembly : उन्होंने कहा कि मैंने किसी वर्ग या जाति का नाम लेकर बयान नहीं दिया। कई ऐसे विधायक हैं, जिनके इलाकों में नेटवर्क नहीं आता है या उन्हें टैबलेट चलाना नहीं आता है। मुझे खुद टैबलेट चलाना नहीं आता है। गोविंद सिंह ने मीडिया पर पूरे विवाद का ठीकरा फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया है।

read more : फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी बारिश, दो दिनों तक छाए रहेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

 

E-budget protest to be presented in MP Assembly : कांग्रेस के ही विधायकों द्वारा उनके बयान के विरोध पर कहा कि किसी भी विधायक ने मेरा विरोध नहीं किया, बल्कि मीडिया में दिखाई जा रही भ्रामक खबर का विरोध किया है। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह विधानसभा में आज ने कहा था कि विपक्ष पेपरलेस बजट का विरोध करेगा। डिजिटल बजट पेश करना तानाशाही है। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति वर्ग के लोग हैं, उन्हें टैबलेट की जानकारी नहीं है। इसलिए डिजिटल बजट का हम विरोध करेंगे।

read more : इस पार्टी के विधायक के खिलाफ FIR, शख्स को जमीन विवाद निपटाने दफ्तर में बुलाया, फिर किया ऐसा काम 

प्रीतम सिंह लोधी को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह के पेपरलेस बजट वाले बयान से उन्ही की पार्टी के विधायक किनारा कर रहे है सज्जन सिंह वर्मा के बाद आदिवासियों के बड़े नेता कांतिलाल भूरिया और बाला बच्चन ने डॉ गोविंद सिंह के बयान से किनारा कर लिया कांतिलाल भूरिया ने कहा एससी एसटी के सभी विधायक पढ़े लिखे। लेकिन बजट पेपर में भी हो तो ज्यादा अच्छा वही बाला बच्चन ने कहा मैं भी एसटी विधायक मैं खुद पढ़ा लिखा हूँ।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers