FIR registered against BJP leader, woman was assaulted

बीजेपी नेता पर एफआईआर दर्ज, महिला से की थी मारपीट

FIR registered against BJP leader, woman was assaulted

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 8, 2022/2:10 pm IST

(bjp neta assaulted women) भोपाल :मध्य प्रदेश के भोपाल में भाजपा नेता ने किया अस्पताल की महिला कर्मी के साथ मारपीट यह पूरा मामला कोलार क्षेत्र का है जहां पर गुरुवार की रात को जब महिला कर्मचारी अपनी ड्यूटी पूरी कर घर जाने के लिए निकली थी तभी पार्किंग पर कुछ भाजपा नेता महिला को अपशब्द कहने लगे जिसके बाद जवाब देने पर दोनों के बीच कहा सुनी हुए।  इस दौरान नेता जी ने अपना आपा खो दिया और महिला को पीटने लगे।

ये भी पढ़े:तिलक में दूल्हे ने नहीं पहने ससुराल के कपड़े तो दुल्हन के घरवालों ने कर दी दूल्हें की कुटाई, जानें पूरा मामला

विरोध करना पड़ा भारी

(bjp neta assaulted women )आरोपित का नाम सुनील अहिरवार है जो भाजपा मंडल कोलार के महामंत्री पद पर है। सुनील अहिरवार दोस्तों के साथ कार में बैठा कर शराब पी रहा था । तभी 30 वर्षीय सभ्या दूबे पार्किंग में स्कूटी लेने गई। इस दौरान सभ्या से सुनील अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। सभ्या ने विरोध किया, तो सुनील व उसके साथियों ने सभ्या के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद कुछ दूर मौजूद सभ्या का पति मनीष वहां पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट कर दी गई। जिसके बाद मामले की जानकारी देने के लिए दोनों पति पत्नी ठाणे गए और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

ये भी पढ़े:जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एक तरफ से यातायात बहाल

गुस्से में आकर सुनील अहिरवार ने दिया वारदत को अंजाम

(bjp neta assaulted women) 30 वर्षीय सभ्या अपने पति मनीष दुबे के साथ  सिग्नेचर ग्रीन कालोनी में रहती है। सभ्या अनुपम अस्पताल में कर्मचारी हैं। हॉस्पिटल के पास पार्किंग सुविधा ना होने की वजह से सभ्या अस्पताल के पास ही सीआइ हाइट्स बिल्डिंग की पार्किंग में स्कूटी खड़ी करती थी जहां पर यह वारदात हुई । फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई चालू कर दी है।

 

 

 
Flowers