पूर्व मंत्री ने भगवान राम से की मल्लिकार्जुन खड़गे की तुलना, बोले- 2024 में होगा लंका दहन |

पूर्व मंत्री ने भगवान राम से की मल्लिकार्जुन खड़गे की तुलना, बोले- 2024 में होगा लंका दहन

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि जिस तरह 14 साल वनवास बाद भगवान राम अयोध्या लौटे थे, उसी तरह से मल्लिकार्जुन खड़गे भी नए अध्यक्ष बनकर कांग्रेस में आएं हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 26, 2022/3:00 pm IST

Compared Mallikarjun Kharge to Lord Ram: इंदौर। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने नव नियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की भगवान राम से तुलना की है। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि जिस तरह 14 साल वनवास बाद भगवान राम अयोध्या लौटे थे, उसी तरह से मल्लिकार्जुन खड़गे भी नए अध्यक्ष बनकर कांग्रेस में आएं हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 2024 में लंका दहन की तरह कांग्रेस जीत हासिल करेगी।

read more: राज्यपाल ने वित्तमंत्री बालगोपाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

सरकार का खजाना खाली

compared Mallikarjun Kharge to Lord Ram: वहीं खराब सड़कों को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि CM खुद भोपाल में रहते है वहां से गुजरते हैं लेकिन इतने दिनों के बाद नींद खुल रही है। सरकार का खजाना खाली है, ये केवल जादूगरी है। सड़कों के गड्ढे भरने का पैसा नहीं है, कल देर रात CM ने खराब सड़कों का निरीक्षण किया था आज सुबह बैठक लेकर अधिकारियों को फटकार भी लगाई थी।

read more:  अर्चना नाग सेक्स स्कैंडल: सत्ताधारी कई नेताओं के साथ तस्वीरें आईं सामने, अब ED भी एक्शन में

बता दें कि आज ही कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस कार्यालय में नेशनल प्रेसीडेंट के बतौर पदभार ग्रहण किया है। इसके पहले वे 19 अक्टूबर को शशि थरूर को हराकर जीत हासिल की थी। 24 साल बाद कोई गैर गांधी फैमिली से अध्यक्ष बना है,​ जिसे लेकर कांग्रेस जन अलग अलग तरीके से अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

 
Flowers