Govt Employee Union Important Meeting

आज सरकारी कर्मचारी संगठनों की बैठक, पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन सहित इन मुद्दों पर होगा मंथन

आज सरकारी कर्मचारी संगठनों की बैठक बुलाई गई है। बैठक में 10 से अधिक कर्मचारी संगठन भी शामिल होंगे! Govt Employee Union Important Meeting

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:33 am IST

भोपाल: Govt Employee Union Important Meeting छत्तीसगढ़ सहित देश के कई राज्यों में पुरानी पेंशन बहाल कर दी गई है, जिसके बाद से कर्मचारियों में खुशी की लहर है। वहीं, मध्यप्रदेश में भी कर्मचारी लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहे हैं। कर्मचारियों की मांग के बीच खबर आ रही है कि आज सरकारी कर्मचारी संगठनों की बैठक बुलाई गई है। बैठक में 10 से अधिक कर्मचारी संगठन शामिल होंगे।

Read More: India news today in hindi 04 December : दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मतदान शुरु, बीजेपी के सांसद पार्वेश वर्मा और उनकी पत्नी ने डाला वोट

Govt Employee Union Important Meeting मिली जानकारी के अनुसार सरकारी कर्मचारी संगठनों की बैठक बुलाई गई है। बैठक में सीधी भर्ती के विरोध को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। वहीं, बैठक के दौरान पुरानी पेंशन स्कीम बहाली आंदोलन पर भी मंथन किया जाएगा, जिसके बाद चरणबद्ध आंदोलन का ऐलान होगा।

Read More: प्रदेश में लगातार मौसम बदल रहा मिजाज, जानें कैसा होगा अगले 24 घंटे का मौसम 

बता दें कि प्रदेश की पूर्ववती सरकार पुरानी पेंशन बहाली का ऐलान कर चुके थे। लेकिन आदेश जारी होने से पहले कमलनाथ की सरकार गिर गई। वहीं, अब कर्मचारी लगातार पुरानी पेंशन की बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक