MP weather update

प्रदेश में लगातार मौसम बदल रहा मिजाज, जानें कैसा होगा अगले 24 घंटे का मौसम

MP weather update: एमपी-छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा! कंपकंपाएगी सर्दी, जानें आज का कैसा रहेगा मौसम, 4-5 दिन बाद ही पड़ेगी तेज ठंड

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:25 am IST

MP weather update:  भोपाल। मध्य प्रदेश में अभी लोगों को ठंड से राहत मिली है। देश के उत्तरी हिस्से में वेस्टर्न डिस्टरबेंस पहुंचने के कारण मौसम में बदलाव हो रहा है। मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में इसका मामूली असर देखने को मिलेगा। लेकिन इसके बाद एक बार फिर कड़ाके की ठंड पड़ने जा रही है। मौसम विभाग की मानें तो एक बार फिर से ठिठुरन बढ़ने वाली है और आने वाले दो-तीन दिनों में तापमान तेजी से गिर सकता है। जिससे ठंड में और बढ़ोत्तरी होगी।

MP weather update: मौसम विभाग के मुताबिक 4 से 5 दिन बाद पूर प्रदेश में तेज ठंड पड़ने जा रही है। प्रदेश में 9℃ से 12℃ के बीच न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है। फिलहाल प्रदेश के अधिकतर जिलों में मौसम शुष्क बना हुआ है। न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा रहा है। जबकि अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा है। वहीं नौगांव में सबसे कम न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 2 से 3 दिंनो में तापमान तेजी से गिर सकता है और कड़ाके की ठंड शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश, कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी बैठक में हुए शामिल…

ये भी पढ़ें- FIfa World Cup 2022 के बीच आई महान फुटबॉल खिलाड़ी के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा अपडेट, हालत नाजुक!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें