Govt Employees Playing Gambling in Janpad Office Balaghat

जनपद पंचायत दफ्तर बना जुए का अड्डा, टेबल पर बैठकर कर्मचारी ही लगा रहे दांव, अब मिली ये सजा

जनपद पंचायत दफ्तर बना जुए का अड्डा, टेबल पर बैठकर कर्मचारी ही लगा रहे दांव, Govt Employees Playing Gambling in Janpad Office Balaghat

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 04:46 PM IST, Published Date : May 27, 2023/4:46 pm IST

बालाघाटः Govt Employees Playing Gambling  सरकार के लाख दावों के बाद भी सरकारी कर्मचारी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। दफ्तर में कई गलत कामों को अंजाम दे रहे हैं। इसकी बानगी जिले के जनपद पंचायत वारासिवनी में देखने को मिला। यहां के सभाकक्ष में ताश के पत्तों पर हार-जीत का दांव खेलते तीन कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उसके बाद हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। इस वीडियो के सामने आने के बाद कलेक्टर ने तीनों कर्मचारियों को निंलबित कर दिया है।

Read More : सूर्यकुमार यादव के बारे में ये क्या बोल गए गुजरात टाइटंस के गेंदबाज, सुनकर लगेगा झटका… 

Govt Employees Playing Gambling  मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में जुआ खेलते लोगों की पहचान पंचायत समन्वय अधिकारी राजकुमार ढोक, महेश कुंभारे एवं सहायक ग्रेड 3 मनोज चौरे के रुप में हुई। वारासिवनी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के प्रस्ताव पर कार्रवाई करते हुए कलेक्टर डॉ गिरीश कुमार मिश्रा ने इन तीनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Read More : भारी बारिश के कारण दो दिनों में 13 लोगों की मौत, मौसम विभाग ने जून को लेकर जारी किया अलर्ट 

इस संबध में जानकारी देते हुए जनपद पंचायत सदस्य ने बताया कि यह वीडियो उनके द्वारा बनाया गया है उन्हें जानकारी मिली थी कि कर्मचारी जुआ खेल रहे हैं जिसके बाद उन्होंने वीडियो बनाकर कलेक्टर और जनपद पंचायत सीईओ को भेजा गया।

 
Flowers