Gwalior lady don arrest

सोशल मीडिया पर हथियार दिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने शहर की लेडी डॉन सहित 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Gwalior lady don arrest सोशल मीडिया पर हथियार दिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने ग्वालियर की लेडी डॉन सहित 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 16, 2022/4:57 pm IST

Gwalior lady don arrest: ग्वालियर। इन दिनों युवाओं के बीच सोशल मीजिआ का काफी क्रेज है। यूथ पॉपुलैरिटी पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। तो वहीं इन दिनों सोसल मीडिया पर कई युवा हथियारों का प्रदर्शन कर लोकप्रियता बढ़ाने की कोशिश कर रहे है। लेकिन उन्हे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि इसके लिए उन्हें सलाखों के पीछे भी जाना पड़ सकता है। दरअसल, ग्वालियर में सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन कर खुद को लेडी डॉन बताने वाली युवती को पुलिस ने उसके दो साथियों सहित एक पिस्टल व दो कट्टों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया गिरफ्तार

Gwalior lady don arrest: युवती ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर लिखा था-शेरनी अभी जिंदा है। इसके बाद पुलिस टीम ने युवती का पीछा कर उसे व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल लगभग 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक युवती हथियार का प्रदर्शन करते हुए खुद को लेडीडॉन बता रही थी। पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो की पड़ताल करते हुए युवती को ढूंढा। युवती को दो दिन पूर्व एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया के दफ्तर में बयान के लिए बुलाया। बयान देने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की, जिसमें उसने लिखा-शेरनी अभी जिंदा है।

पहले से है मामले दर्ज

Gwalior lady don arrest: युवती की इस पोस्ट के बाद क्राइम ब्रांच की महिला आरक्षक अर्चना कंषाना ने युवती के ठिकानों पर निगरानी शुरू की। निगरानी करते हुए पुलिस टीम ने युवती को उसके दो साथियों के साथ पिस्टल व कट्टों के साथ कोटेश्वर मंदिर व काली माता मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पकड़ी गई युवती सिमरप्रीत कौर गिल है। साथ ही उसका साथी हरेंद्र यादव ओर सौरभ राठौर को हथियारों‌ के संबंध में पूछताछ करते हुए आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है। हनी के भाई सनी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज बताए गए हैं, एक प्रकरण हनी के खिलाफ भी दर्ज बताया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers