Gwalior News: आज से होगा नए एयर टर्मिनल भवन से विमानों का संचालन, 18 दिन पहले पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण |

Gwalior News: आज से होगा नए एयर टर्मिनल भवन से विमानों का संचालन, 18 दिन पहले पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण

Gwalior News: आज से होगा नए एयर टर्मिनल भवन से विमानों का संचालन, 18 दिन पहले पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  March 29, 2024 / 11:20 AM IST, Published Date : March 28, 2024/8:37 am IST

ग्वालियर। Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में आज से नए एयर टर्मिनल भवन से विमानों का संचालन शुरू किया जाएगा। ग्वालियर में भी एयरपोर्ट का विस्तार कर नया एयर टर्मिनल बनाया गया। इस एयर टर्मिनल का उद्घाटन 18 दिन पहले 10 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल किया था। इस दौरान कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उपस्थित थे। अब 28 मार्च से विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट के इस एयर टर्मिनल पर विमान का संचालन शुरू होने जा रहा है।

Read More: MBBS Result: MBBS फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित, विश्विद्यालय ने कम समय में परिणाम घोषित करने का बनाया रिकॉर्ड 

बनाए जाएंगे 16 चेक काउंटर

Gwalior News: बता दें कि पीएम मोदी द्वारा किए गए नए एयरटर्मिनल के लोकार्पण के 18 दिन बाद आज से संचालन शुरू किया जाएगा। जिसमें ग्वालियर से बेंगलुुरु, हैदराबाद, दिल्ली के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संचालित की जा रही है। इंडिगो की नई दिल्ली और मुंबई के लिए एयरबस संचालित होगी तो वहीं अकासा की अहमदाबाद व मुंबई के लिए फ्लाइट संचालित की जाएगी और एलाइंस एयर की फ्लाइट इंदौर के लिए संचालित हो रही है। इस नए टर्मिनल पर कल 16 चेक काउंटर रहेंगे इससे यात्रियों को लंबी लाइन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी इस टर्मिनल पर एक बार में 1400 तक यात्री सुविधा ले सकेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 

 
Flowers