Priyanka gandhi in gwalior

“मैं भी पीएम मोदी, सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में कह सकती हूं लेकिन…” प्रियंका गांधी का बड़ा बयान

Priyanka gandhi in gwalior ग्वालियर में कांग्रेस की जन आक्रोश जनसभा में गरजी प्रियंका गांधी, पीएम मोदी, सीएम शिवराज और सिंधिया पर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 02:18 PM IST, Published Date : July 21, 2023/1:58 pm IST

Priyanka gandhi in gwalior: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के सिधिंया के गढ़ में पहुंची प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन की शुरूआत ग्वालिर की लोकल भाषा में की। इस दौरान प्रियंका ने अपने संबोधन में पीएम मोदी, सीएम शिवराज और केंद्रीय मंत्रई ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथ लिया। प्रियंका ने भरे मंच से कहा कि मणिपुर में पिछले कई महिनों से चल रही हिंसा के मामले में पीएम मोदी ने एक शब्द नहीं कहा। पीएम मोदी ने मणिपुर में 77 दिन में आज तक कोई बयान नहीं दिया। लेकिन बर्बरता की हदों का पार करता वीडियो जब सामने आया तो पीएम मोदी ने कल मजबूरी में बयान दिया,उसमें भी राजनीति घुसेड़ दी। उन्होंने अपने बयान में कांग्रेस शासित प्रदेशों पर निशाना साध दिया।

Priyanka gandhi in gwalior: आगे प्रियंका ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष पर हमला बोलते है मैं भी बोल सकती हूं। लेकिन मैं यहां उनके बारे में नहीं बल्कि आपसे जुड़े मुद्दो पर बात करने आईं हूं। मैं आज आपसे महंगाई पर बात करने आईं हूं। मध्य प्रदेश में महंगाई इतनी बढ़ गई है आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। यहां टमाटर के दाम इतने ज्यादा है कि आम आदमी को खरीदने में मुश्किल हो रही है। इसके अलावा प्रदेश में भ्रष्टाचार का गढ़ बनता जा रहा है। यहां युवा बेरोजगार है, पटवारी जैसी भर्तियों में भ्रष्टाचार सामने आ जाते है। इस दौरान प्रियंका ने महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। साध ही कहा कि अपने लिए अपने भविष्य के लिए बहुत बड़ा निर्णय लेना है आपको। क्या अगले 5 सालों में आप वही सब चाहते जो अभी तक 5 सालों से चलता आ रहा है।

ये भी पढ़ें- “भ्रष्टाचार और अत्याचार का हेड क्वार्टर बन गया है एमपी”, जनआक्रोश रैली में गरजे सांसद

ये भी पढ़ें- कार्यक्रम स्थल पहुंचने से पहले प्रियंका गांधी ने रोका काफिला, जानें किससे की मुलाकात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें