|Home Minister made a big announcement on th occasion of Janmashtami

जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर गृह मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, जानें किसको मिलेगी सुविधा

Home Minister made a big announcement on the auspicious occasion of Janmashtami, know who will get the facility

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 19, 2022/11:33 am IST

Home Minister made a big announcement : ग्वालियर: जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने ग्वालियर की सेंट्रल जेल में जन्माष्टमी का पर्व मनाया साथ ही जेल के अंदर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया और जेल के कैदियों से संवाद भी किया । इसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कैदियों को सम्बोधित करते हुए कहा की ,मैं हर बार जेल में ही कृष्ण जन्माष्टमी मानाता हूं, पिछली बार भोपाल में मनाई थी ,इस बार ग्वालियर में मना रहा हूं . इसके बाद मिश्रा ने जन्माष्टमी के अवसर पर जेल में बंद कैदियों की एक माह की सजा माफ करने की घोषणा की है। साथ ही इलाज के लिए जेल के अंदर डबल स्टोरी बिल्डिंग बनवाने के साथ एंबुलेंस देने की भी घोषणा की है।

यह भी पढ़े: नशे की हालत में स्कूल पहुंचे हेड मास्टर, सबके सामने कपड़े उतारकर अंडरवियर में करने लगे ये काम, देखिए वायरल वीडियो

अमित शाह के लिए मिश्रा ने कही ये बात

Home Minister made a big announcement : इसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल आगमन को लेकर कहा कि भोपाल शहर पलक बिछा कर अमित शाह का इंतजार कर रहा है वही आगे मिश्रा ने कहा की अमित शाह ऐसा व्यक्ति है , जिसने कश्मीर को आजाद किया, 370 हटाई, CAA को लाया और लद्दाख को आजाद कराया। अमित शाह के साथ कई कीर्तिमान जुड़े हुए हैं। गौरतलब है कि 22 अगस्त को केंद्र गृहमंत्री अमित शाह भोपाल दौरे पर रहेंगे।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ : अग्निवीर सेना भर्ती के लिए 03 सितम्बर तक ऑनलाईन पंजीयन, इस जगह आयोजित होगी रैली

 
Flowers