Honor killing in Morena: Father killed daughter and her lover

Honor killing in Morena: पड़ोसी गांव के लड़के के साथ था बेटी का अफेयर, पता चलते ही पिता ने दे दी ये खौफनाक सजा, जानकर दहल जाएगा दिल

Honor killing in Morena: Father killed daughter and her lover

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 04:27 PM IST, Published Date : June 18, 2023/4:01 pm IST

मुरैना: Honor killing in Morena मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक पिता अपनी बेटी और उसके बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के दोनों के शव को चंबल नदीं में फेंक दिया। लड़का और लड़की 20 दिनों पहले घर से फरार थे। फिलहाल, पुलिस और एनडीआरएफ की टीम चंबल नदी में शवों को तलाशने में जुटी है। ये पूरा मामला अंबाह थाना क्षेत्र की रतन बसई गांव का है।

Read More : कार सवार युवक ने जंगल में किया ऐसा काम, हिरण शावक ने घुटनों पर बैठकर दिया धन्यवाद, वीडियो वायरल 

Honor killing in Morena मिली जानकारी के अनुसार रतन बसई गांव की रहने वाली 18 साल की लड़की शिवानी पुत्री राजपाल सिंह तोमर का प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव बालूपुरा के 21 साल के राधेश्याम उर्फ छोटू पुत्र लाखन सिंह तोमर के साथ था। एक ही जाति के होने के कारण इन दोनों के प्रेम प्रसंग पर दोनों के परिवार को कड़ा ऐतराज था। तीन जून से लड़का और लड़की दोनों गायब थे। छोटू तोमर का परिवार लगातार आरोप लगा रहा था कि लड़की के परिवार वालों ने दोनों को मार दिया है।

Read More : पत्नी को भूल साली पर मेहरबान हुए Team India के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, लूटा दिए लाखों रुपए

लड़के के परिजनों के आरोप के बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बड़ा खुलासा हुआ। पूछताछ में लड़की के पिता राजपाल सिंह तोमर व उनके साथ शामिल कुछ महिलाओं ने बता दिया कि शिवानी और छोटू तोमर की तीन जून को ही गोली मारकर हत्या की, फिर रात के समय दोनों के शव चंबल नदी में बहा दिए। शवों को नदी में फेंके हुए 15 दिन हो गए। इतने समय में शवों को मछली, मगरमच्छ, घड़ियाल जैसे जलीयजीव अपना शिकार बना चुके होंगे, ऐसे में शवों का मिलना बड़ा मुश्किल हो रहा है। फिलहाल, पुलिस और एनडीआरएफ की टीम चंबल नदी में शवों को तलाशने में जुटी है।