How BJP counter Digvijay Singh's challenge After Rameshwar statement?

गांधीवादी​ ‘दिग्गी’…राजनीति की रामधुन! बीजेपी रामेश्वर शर्मा के बयान के बाद दिग्विजय सिंह की चुनौती का कैसे मुकाबला करेगी?

गांधीवादी​ 'दिग्गी'...राजनीति की रामधुन! ! How BJP counter Digvijay Singh's challenge after Rameshwar Sharma statement?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 20, 2021/11:39 pm IST

भोपाल: How BJP counter Digvijay Singh’s challenge प्रदेश की राजनीति में कई ऐसे चेहरे हैं जो अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। प्रदेश में ऐसे बयानवीर नेताओं की कमी नहीं, कई ऐसे नेता हैं जो विवादित बयान देकर खबरों में बने रहने की कला में माहिर हैं। अपने बयानों से अक्सर अपनी ही पार्टी को मुसीबत में डालने वाले दो नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा अब आमने सामने है।

Read More: तीसरी बार देश का सबसे स्वच्छतम राज्य घोषित होने पर सीएम भूपेश बघेल ने सफाई कर्मियों को मिठाई खिलाकर किया अभिनंदन

How BJP counter Digvijay Singh’s challenge अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा का एक और वायरल वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेसियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। रामेश्वर शर्मा ने भोपाल के नजदीक रातीबड़ के कलखेड़ा गांव में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं को उनके ही क्षेत्र में घुसने पर घुटने तोड़ने की नसीहत दे डाली है। रामेश्वर शर्मा के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रामेश्वर शर्मा को चैलेंज किया है, जिसके बाद मध्यप्रदेश की सियासत गरमाई गई है।

Read More: Pradhanmantri Kisan Mandhan Yojana: किसानों को पेंशन देने भारत सरकार की खास योजना, हर महीने मिलेंगे इतने रुपए

दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा कि मैं कांग्रेसी हूं, जिसमें ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दे, मैं गांधीवादी हूं, हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा, 24 नवंबर को मैं महात्मा गांधी की मृर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाऊंगा। उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करुंगा।

Read More: पति से अलग होने के बाद पूर्व पोर्न एक्ट्रेस मियां खलीफा ने इस अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो

रामेश्वर शर्मा लगातार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते रहे है लेकिन दिग्विजय सिंह उनके बयानों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते थे। ये पहला मौका है जब दिग्विजय सिंह ने ना सिर्फ रामेश्वर शर्मा को चुनौती दी, बल्कि उनके घर जाकर 1 घंटे तक रामधुन करने की बात कहीं है। वहीं वीडियो के सामने आने के बाद भी रामेश्वर शर्मा ने मामले पर ट्वीट के जरिये अपनी सफाई देते हुए कहा कि कांग्रेस के घुटने तोड़ने की हमें जरूरत नहीं है। पहले से ही कांग्रेस के घुटने और कमर टूटी हुई है। वायरल वीडियो दिग्विजय सिंह जी को अपमानित करने की चाल है। वहीं अब दिग्विजय सिंह के चैलेंज को रामेश्वर शर्मा कैसे स्वीकार करते है? दोनों नेताओ के इस बयान पर कांग्रेस जहां दिग्विजय सिंह के साथ खड़ी है वंही बीजेपी दिग्विजय सिंह चुनौती को पब्लिसिटी स्टंट करार दे रही है।

Read More: ड्यूटी के दौरान रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पीते नजर आए आरक्षक, वायरल हुआ वीडियो

ये कोई पहला मौका नहीं है जब रामेश्वर शर्मा ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो , इससे पहले भी रामेश्वर शर्मा अपने कट्टर हिन्दू छवि के चलते कई बार बयान दे चुके है। इससे पहले जोधा-अकबर को लेकर दिए विवादित बयान के बाद उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी। इस बार रामेश्वर शर्मा के बयान पर दिग्विजय सिंह की चुनौती ने मध्यप्रदेश के सियासी माहौल को गरमा दिया है। कांग्रेस को जहां इस बयान के बाद एक जुट होने का मौका मिल गया है। वहीं देखना होगा बीजेपी रामेश्वर शर्मा के इस बयान के बाद दिग्विजय सिंह की चुनौती का कैसे मुकाबला करती है?

Read More: भारी बारिश के बाद आंध्र प्रदेश में बिगड़े हालात, 25 लोगों की मौत, 17 लोग लापता

 
Flowers