Husband killed his wife

Husband Killed Wife : पति ने कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या, पुलिस के सामने लगाई कुएं में छलांग

Husband Killed Wife : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 11:15 AM IST, Published Date : March 10, 2024/11:15 am IST

भिंड : Husband Killed Wife : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात की सुचना मिलने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो आरोपी ने पुलिस के सामने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में डूबने के कारण आरोपी की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : Jaunpur Accident News Today: ट्रक से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे, नजारा देखकर कांप उठी लोगों की रूह, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

पारिवारिक विवाद के चलते की हत्या

Husband Killed Wife : मिली जानकारी के अनुसार, भिंड जिले के बघौरा गांव के मेहगांव थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते पति ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने मौके पर पहुंची, तो उसने पुलिस के सामने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में डूबने के कारण आरोपी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के शव को कुएं से बाहर निकाल लिया है और पति पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers