Husband Romance with Girlfriend on Road Wife Caught Red Handed

गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उड़ रहे पति को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों, बीच सड़क पर ही कर दी धुनाई, तमाशा देखता रहा पुलिसकर्मी

गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उड़ रहे पति को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों, बीच सड़क पर ही कर दी धुनाई! Husband Romance with Girlfriend

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 10:26 AM IST, Published Date : June 2, 2023/10:26 am IST

छिंदवाड़ा: Husband Romance with Girlfriend कहते हैं न कि जब इश्क सिर पर सवार होता है तो इंसान सभी हदों को पार कर जाता है और वो कर गुजरता है जिससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाता है। मोहब्बत का ऐसा ही एक मामला इन दिनों मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है, जहां पत्नी ने सरेआम अपने पति को बेरहमी से पीटा है।

Read More: हड़ताल का हुआ असर, इस यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं रद्द, 4 जून को होनी थी परीक्षा 

Husband Romance with Girlfriend दरअसल घटना परासिया रोड की बताई जा रही है, जहां एक महिला ने अपने पति को बेरहमी से पीटा है। पति की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि महिला की ये हरकत देखकर वहां भीड़ जमा हो गई थी और किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि महिला ने अपने पति को क्यों पीटा? तो चलिए बताते हैं कि महिला ने ऐसा क्यों किया।

Read More: ऑफिस में काम करने के बजाए टॉयलेट में 6-6 घंटे बिताता था एम्पलाई, वजह पता चला तो उड़े होश 

बताया गया कि महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उड़ाते हुए घूम रहा था। इसी दौरान पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था? महिला का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने आव देखा न ताव बीच सड़क पर ही अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि महिला इतने गुस्से में थी कि उसने बेल्ट, डंडे से पिटाई कर दी।

Read More: देर रात IAS-IPS अफसरों के बंपर तबादले, बदले गए इन जिलों के अधिकारी, देखिए सूची

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने पति को बेल्ट से पीट रही है और वहां खड़े लोग तमाशा देख रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि मौके पर एक पुलिसकर्मी भी मौजूद है, लेकिन उनकी भी हिम्मत नहीं हुई कि वो महिला को रोक सके। महिला का गुस्सा देखकर पुलिसकर्मी भी हाथ पर हाथ धरे खड़े रहे।

Read More: दुर्ग: पंचायत उपचुनाव के लिए आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरू, 27 को होगा मतदान

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक