Indore Root Diversion

Indore Route Diversion: आज इन रास्तों का ट्रैफिक रहेगा प्रभावित, यहां देखें डायवर्जन रुट

Indore Route Diversion केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रहेंगे आज और कल उज्जैन, इंदौर पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 08:22 AM IST, Published Date : October 29, 2023/8:22 am IST

Indore Route Diversion: इंदौर। मध्य प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर तेजी से तैयारी चल रही है। इसी कड़ी में प्रदेश में अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टी के दिग्गज जनता के बीच पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमिता शाह तीन दीन के एमपी दौरे पर है। आज शाह के दौरे का दूसरा दिन है।

Indore Route diversion: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रविवार को इंदौर पहुंचेंगे। यहां वह इंदौर संभाग की कोर टीम की बैठक लेंगे। बैठक के जरिए संभाग की सभी सीटों पर जीत के लिए रणनीति तय की जाएगी। इसमें आमंत्रित लोगों को ही प्रवेश दिया जाएगा।

Indore Route diversion: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर चलते यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। यातायात पुलिस ने बताया कि इंदौर एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर रोड, लवकुश चौराहा, उज्जैन रोड बरोली टोल नाका से वह उज्जैन पहुचेंगे। गृह मंत्री पुनः इसी मार्ग से लवकुश चौराहा होते हुए एमआर 10, चन्द्रगुप्त मौर्य चौराहा, बापट चौराहा, न्यायनगर चौराहा होते हुए बीसीसी पहुंचेंगे। 30 अक्टूबर को बीसीसी से बापट चौराहा, लवकुश चौराहा, सुपर कॉरिडोर रोड होते हुए इंदौर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

यातायात व्यवस्था में बदलाव

– Indore route Diversion: 29 अक्टूबर को शाम 4 बजे से रात्रि 11 बजे तक – देवास नाका से बापट चौराहा होते हुए लवकुश चौराहा, सुपर कॉरिडोर रोड व उज्जैन रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।
– Indore Route Diversion: 30 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से – देवास नाका चौराहा से बापट चौराहा, लवकुश चौराहा, सुपर कॉरिडोर रोड पर भारी वाहनों का आवगमन अमित शाह के आगमन और इंदौर से प्रस्थान तक पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।
– Indore Route Diversion: भारी वाहनों के अलावा वीआईपी के आवागमन के दौरान आवश्यकतानुसार तात्कालिक आम वाहनों को रोका जाएगा या परिवर्तित मार्ग से संचालित किया जाएगा। यातायात का संचालन सुगमता से हो सके इसके लिए यातायात व्यवस्था में पर्याप्त बल लगाया गया है।

ये भी पढ़ें- Rajnath Singh Indore Visit: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का इंदौर दौरा आज, इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

ये भी पढ़ें- Amit Shah MP Visit: एमपी मिशन पर केंद्रीय गृहमंत्री शाह, आज बाबा के दर्शन कर इन विधानसभाओं की लेंगे बैठक

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक