Collector Deepak Saxena On Jabalpur Viral Video

Collector Deepak Saxena On Jabalpur Viral Video : दलित बच्चों की पिटाई वाले वीडियो पर बोले जबलपुर कलेक्टर, किया ये खुलासा

Collector Deepak Saxena On Jabalpur Viral Video: इस वीडियो पर जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 05:09 PM IST, Published Date : February 19, 2024/5:09 pm IST

Collector Deepak Saxena On Jabalpur Viral Video : भोपाल। मध्यप्रदेश में इस समय एक वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक बच्चों पर लाठियों की बरसात करता नजर आ रहा है। ये वीडियो पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर डाला और बताया कि ये वीडियो जबलपुर का है। लेकिन बाद में उन्होंने ये वीडियो डिलीट कर दिया। हालांकि बताया गया है कि ये वीडियो जबलपुर का नहीं है।

read more : MP News : अमोल रत्नाकर वैद्य को दिया गया क्रिप्स के मैनेजिंग डायरेक्टर का अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी 

Collector Deepak Saxena On Jabalpur Viral Video : इस मामले में जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि- ”बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के द्वारा उनके ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है, जिसका घटना स्थल जबलपुर जिले का होना नहीं पाया गया है।

 

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना की प्रतिक्रिया

अब इस वीडियो पर जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। दीपक सक्सेना ने कहा कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। पीसीसी जीतू पटवारी ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया। ये वीडियो जबलपुर का बताया जा रहा है लेकिन कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा कि ये वीडियो जबलपुर का नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इस वीडियो को हेटडिटेक्टर के ‘एक्स’ अकाउंट पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति छड़ी से पांच बच्चों के पैरों पर मार रहा है। उन बच्चों के हाथ उनकी पीठ के पीछे रस्सी से बंधे हुए हैं और वह जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं क्योंकि आदमी उन्हें लगातार छड़ी से मार रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp