Lok Sabha Chunav 2024

Lok Sabha Chunav 2024 : ‘भाजपा का मिशन 29 होगा कामयाब’..! मंत्री प्रहलाद पटेल का बड़ा दावा, सुप्रिया श्रीनेत के विवादित बयान को लेकर कही ये बात

Lok Sabha Chunav 2024: भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी के सिद्धांतों पर चलते हैं इसीलिए पार्टी का कुनबा बढ़ने से कार्यकर्ता खुश ही हो रहे हैं निराश नहीं।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  March 27, 2024 / 04:43 PM IST, Published Date : March 27, 2024/4:04 pm IST

Lok Sabha Chunav 2024 : जबलपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने भाजपा का मिशन 29 कामयाब होने का दावा किया है। प्रहलाद पटेल ने कहा कि भाजपा के सामने सिर्फ छिंदवाड़ा सीट एक चुनौती है लेकिन उन्हें पूरा विश्वास है कि कार्यकर्ताओं के बलबूते इस बार छिंदवाड़ा से भाजपा का ही सांसद दिल्ली जाएगा।

Read More : Vivek Tankha on BJP : ‘भाजपा सरकार देश में विपक्ष का घोंट रही गला’…! सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान, बीजेपी पर साधा निशाना

Lok Sabha Chunav 2024 : इलेक्टोरल बॉन्ड और कांग्रेस के खाते फ्रीज़ किए जाने के मुद्दे पर प्रहलाद पटेल ने कहा कि ये कांग्रेस के कुछ नेताओं का मुद्दा हो सकता है लेकिन देश की जनता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जो सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी और विकास के उनके विज़न पर वोट करेगी। इधर नामांकन के आखिरी दिनों तक कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर प्रहलाद पटेल ने कहा कि जो लोग कांग्रेस में रहकर जय श्री राम भी नहीं बोल पा रहे थे वही अब भाजपा में आ रहे हैं।

Lok Sabha Chunav 2024 : पटेल ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी के सिद्धांतों पर चलते हैं इसीलिए पार्टी का कुनबा बढ़ने से कार्यकर्ता खुश ही हो रहे हैं निराश नहीं। वहीं हिमाचल की मण्डी सीट से भाजपा प्रत्याशी बनाई गईं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के विवादित बयान पर मंत्री प्रहलाद पटेल ने पलटवार किया। पटेल ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी ही अमर्यादित बयानबाजियां उसे डुबा रही हैं और इसका प्रभाव सिर्फ मण्डी सीट पर नहीं पूरे देश के चुनाव पर पड़ेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers