Rakesh singh on congress tiranga yatra: अचानक जागा भाई-बहनों के प्रति प्रेम

अचानक जाग उठा भाई-बहनों के प्रति प्रेम, सासंद ने कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर कही ये बात

Rakesh singh on congress tiranga yatra: अचानक जाग उठा भाई-बहनों के प्रति प्रेम, सासंद ने कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर कही ये बात

Edited By: , August 9, 2022 / 04:45 PM IST

Rakesh singh on congress tiranga yatra: जबलपुर। कांग्रेस अभी तक तिरंगे का उपयोग सरकार बनाने में करती थी,लेकिन तिरंगे का इस्तेमाल देश,प्रदेश और जनता को जोड़ने में पहली बार कांग्रेस कर रही है। यह कहना है लोकसभा के मुख्यसचेतक और जबलपुर सांसद राकेश सिंह का। विश्व आदिवासी दिवस और भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर कांग्रेस द्वारा आज से 14 अगस्त तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने पर तंज कसते हुए कहा, कि अच्छा है आज कांग्रेस को कुछ चीजों की याद आ रही है। क्योंकि कांग्रेस अभी तक तिरंगे का उपयोग सरकार बनाने में करती थी। लेकिन तिरंगे का इस्तेमाल पहली बार कांग्रेस देश, प्रदेश और जनता को जोड़ने में कर रही है।

ये भी पढ़ें- हवालात में कटेंगी मिर्ची बाबा की रातें, पुलिस ने नहीं मांगी रिमांड, इतने दिन के लिए भेजे गए जेल

कांग्रेस का जागा आदिवासी प्रेम

Rakesh singh on congress tiranga yatra: दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय किया था कि आज़ादी के 75 वें वर्ष को आज़ादी के अमृत महोत्सव के तौर पर मनाएंगे। ताकि नई पीढ़ी आज़ादी के लिए बलिदान देने वाले क्रांतिकारियों को जान सकें।आज़ादी का महत्व समझ सकें। लेकिन, आज कांग्रेस इसे अलग तरीके से करना चाहती है तो अच्छी बात है। इतना ही नहीं राकेश सिंह कहा कि कांग्रेस अभी तक आदिवासियों जनजाति वर्ग को वोट बैंक समझते आई थी,लेकिन जबसे प्रधानमंत्री मोदी ने द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद पर सुशोभित किया वैसे ही अचानक से आदिवासियों जनजाति भाई बहनों के प्रति कांग्रेस का प्रेम जाग गया है। इससे कांग्रेस को राजनैतिक लाभ होने वाला नहीं है क्योंकि, अब देर बहुत हो चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें