Kailash Vijayvargiya ON Digvijay Singh

‘दिग्विजय सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर एमपी जैसे हो जाएगी पूरे देश में पार्टी की स्थिति’, भाजपा नेता का बड़ा बयान

Kailash Vijayvargiya ON Digvijay Singh: कैलाश विजयवर्गीय अध्यक्ष पद के लिए दिग्विजय सिंह की दावेदारी की अटकलों पर कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज

Edited By: , November 29, 2022 / 07:52 PM IST

शाजापुर। Kailash Vijayvargiya ON Digvijay Singh: यदि दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो जैसी हालत कांग्रेस की जैसी मध्यप्रदेश में वैसी स्थिति पूरे देश में कांग्रेस पार्टी की हो जाएगी। यह कहना भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जो गुरुवार रात अल्प प्रवास पर शाजापुर पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने ने मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए दिग्विजय सिंह की दावेदारी की अटकलों के बीच कहां की जिस हालात से कांग्रेस मध्य प्रदेश में गुजर रही है वैसी स्थिति उनके अध्यक्ष बनने के बाद देश में कांग्रेस की हो जाएगी।

58% आरक्षण पर अर्जेंट हियरिंग आज, HC के फैसले को दी चुनौती 

Kailash Vijayvargiya ON Digvijay Singh: इसके साथ ही दिग्विजय सिंह द्वारा पीएफआई की आरएसएस तुलना कर r.s.s. पर प्रतिबंध लगाने वाले बयान को मूर्खतापूर्ण बनता है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें पीएफआई और आरएसएस में अंतर नहीं मालूम है। उन्हें पहले आरएसएस को समझना चाहिए। दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव नवरात्रि पर्व के अवसर पर नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी के दर्शन करने के लिए जाते हुए कुछ देर के लिए शाजापुर बाईपास पर अल्प समय के लिए रुके जहां पर नगर पालिका उपाध्यक्ष संतोष जोशी सहित कार्यकर्ताओं ने, कैलाश जी विजयवर्गीय का स्वागत किया कर उनसे मुलाकात की।

और भी है बड़ी खबरें…