Kamal Nath : पीसीसी चीफ पद से हटाए गए कमलनाथ, कांग्रेस की करारी हार के बाद हाईकमान का फैसला |

Kamal Nath : पीसीसी चीफ पद से हटाए गए कमलनाथ, कांग्रेस की करारी हार के बाद हाईकमान का फैसला

Kamal Nath: बता दें कि एमपी की 230 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 66 सीटों पर ही सिमट गई थी। राज्य में 17 नवंबर को चुनाव हुए थे, जबकि परिणामों का ऐलान 3 दिसंबर को किया गया था।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 08:31 PM IST, Published Date : December 16, 2023/8:31 pm IST

Kamal Nath:  भोपाल। पूर्व सीएम और एमपी के पीसीसी चीफ कमलनाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटा दिए गए हैं। आपको बता दें कि चुनाव में मिली हार के बाद कमलनाथ ने कहा था कि हम इस लोकतांत्रिक प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश के मतदाताओं के जनादेश को स्वीकार करते हैं। हम विपक्ष की भूमिका निभाएंगे।

read more: Central Universities Bill 2023: केंद्रीय विश्वविद्यालय (संशोधन) विधेयक लोकसभा में पारित.. जानें क्या है ये कानून और किसे होगा फायदा

बता दें कि एमपी की 230 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 66 सीटों पर ही सिमट गई थी। राज्य में 17 नवंबर को चुनाव हुए थे, जबकि परिणामों का ऐलान 3 दिसंबर को किया गया था। दिल्ली में हाईकमान से मुलाकात से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी थी कि वे हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में हार से निराश न हों, बल्कि कमर कस लें और लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करें।

read more:  बस कुछ दिन और फिर बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, शनि देव की कृपा से साल 2024 में होंगे मालामाल 

 
Flowers