Khandwa News: किरायदार ने मकान मालिक को लगाया चूना, लाखों रुपए किए हड़प, ऐसे हुआ मामले का खुलासा |

Khandwa News: किरायदार ने मकान मालिक को लगाया चूना, लाखों रुपए किए हड़प, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Khandwa News: किरायदार ने मकान मालिक को लगाया चूना, लाखों रुपए किए हड़प, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By :   |  

Reported By: Prateek Mishra

Modified Date:  January 12, 2024 / 05:46 PM IST, Published Date : January 12, 2024/5:38 pm IST

खंडवा। Khandwa News: खंडवा में धोखाधड़ी का अनोखा मामला सामने आया है जहां मकान मालिक को चूना लगाकर किराएदार ने लाखों रुपए हड़प लिए। जिसके बाद मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने किराएदार को गिरफ्तार कर खेत के गड्ढे से पुलिस ने ढाई लाख रुपए बरामद किए। दरअसल एमपी के खंडवा में एक किराएदार द्वारा मकान मालिक के भरोसे को तार–तार कर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। जहां शातिर युवक ने रुपय ज़मीन में गाड़ दिए थे। मामला खंडवा के गणेश तलाई का है, जहां पर एक दिव्यांग मकान मालिक के खाते से पिछले 6 महीने में उसके किराएदार ने ही लाखों रुपए ऑनलाइन ठगी कर खाते से उड़ा दिए।

Read More: Dhamtari Theft News: एक साथ आधा दर्जन दुकानों का ताला टूटने से मचा हड़कंप, शातिर चोरों ने नगदी रकम सहित लाखों का सामान किया पार

बता दें कि एमपी के खंडवा के गणेश तलाई में रहने वाले दिव्यांग कमल मालाकार ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, कि उसने मकान बनाने के लिए बैंक से 9 लाख रुपए का लोन लिया था, करीब 5 लाख रुपए उसके खाते में थे। आरोपी ने उसके खाते से धीरे–धीरे 5 लाख रुपए उड़ा दिए। कोतवाली थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। जांच में पता चला कि पीड़ित का किराएदार देवसिंह चौहान ने ही अपने मकान मालिक का भरोसा जीत कर अपने और एक अन्य के खाते में करीब साढे चार लाख रुपए से ज्यादा रुपए ट्रांसफर कर लिए।

Read More: Berojgari Bhatta: बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने जा रही प्रदेश सरकार, जानें किसे मिलेगा इस योजना का लाभ

Khandwa News: आरोपी ने ढाई लाख रुपए नगद निकालकर अपने खेत में गड्ढा कर छुपा दिए। कोतवाली पुलिस ने देर रात खेत में दबिश देकर गड्ढे के अंदर से ढाई लाख रुपए जब्त किए। वहीं 60 हजार रुपए आरोपी से नगद बरामद हुए। इस तरह पुलिस ने इस मामले में कुल तीन लाख दस हजार रुपए बरामद किए हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers