Khargone Bus Accident

Khargone Bus Accident: फिर बड़ा हादसा, ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, 12 यात्री घायल, मची चीखपुकार

Khargone Bus Accident: फिर बड़ा हादसा, ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, 12 यात्री घायल, मची चीखपुकार! Khargone Bus Accident

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2023 / 01:00 PM IST, Published Date : May 12, 2023/12:56 pm IST

खरगोन। Khargone Bus Accident खरगोन जिले में वाहनों की तेज रफ्तार अब यात्रियों के लिए मुसीबत बनती जा रही हैं। गत दिनों तेज रफ्तार यात्री बस के पुल से गिरने के कारण 25 लोगो की मौत हो गई थी। इतनी बड़ी घटना के बाद भी वाहन चालक हादसों से सबक नहीं ले रहे है।

Read More : CGPSC राज्य सेवा परीक्षा 2021 में कपल ने किया कमाल, टॉप-10 में पति-पत्नी ने बनाई जगह, ऐसे करते थे तैयारी

Khargone Bus Accident ताजा मामला खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र के इंदौर इच्छापुर मार्ग पर बीती रात लगभग डेढ़ से दो बजे के देखने को मिला जहां पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने बीती रात को एक ट्रक और यात्री बस में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमें 12 यात्री घायल हो गए।

Read More: बहन की बात सुन भड़का भाई, 3 लोगों के साथ मिलकर डिलेविरी बॉय से की मारपीट, जानें मामला 

जिनमें से तीन गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया ही। सभी घायल यात्री महाराष्ट्र के निवासी है। गुरुवार रात डेढ़ से 2 बजे के बीच महाराष्ट्र की सवारी लेकर यह बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी। तभी पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने बस चालक की लापरवाही से घटना घटित हुई।

Read More: चक्रवात ‘मोचा’ हुआ बेहद भयानक, इन राज्यों में हो सकती है आफत वाली बारिश, सरकारी कर्मियों की छुट्टी रद्द

वहीं घटना के बाद तत्काल बाद 108 वाहन से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सनावद के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर घायल 3 मरीजो को इंदौर रेफर किया। घटना में ट्रक चालक भी घायल है। पुलिस द्वारा हादसे के करनी की जांच की जा रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers