Know Why Jagat Bahadur Leave Congress

Jagat Bahadur Join BJP: इस वजह से छोड़ी कांग्रेस, भाजपा ज्वाइन करने के बाद जगत बहादुर ने किया खुलासा, जानें

Know Why Jagat Bahadur Leave Congress लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका जगत बहादुर अन्नू ने ज्वाइन की बीजेपी

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 03:38 PM IST, Published Date : February 7, 2024/3:38 pm IST

Know Why Jagat Bahadur Leave Congress: भोपाल। लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। जबलपुर के महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भाजपा का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज कार्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीजेपी में शामिल होने के बाद मेयर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने IBC24 पर बड़ा खुलासा किया है।

Know Why Jagat Bahadur Leave Congress: मेयर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने खुलासा करते हुए कहा कि राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस नेतृत्व के नहीं जाने से आहत हुआ। जबलपुर की जनता जिसने मुझे प्रथम सेवक बनाया उनकी उम्मीदों पर खरा उतरू जो भाव मैने व्यक्त किए थे उनको पूरा करने के लिए ट्रिपल इंजन सरकार की आवश्यकता थी वो सरकार आज बनी है।

Know Why Jagat Bahadur Leave Congress: अब और तेज गति से काम करने के लिए मुझे इसकी आवश्यकता थी। कांग्रेस द्वारा बीजेपी में जाने से रोकने के सवाल पर मेयर ने कहा कि कांग्रेस के किसी नेता ने मुझे नहीं रोका यह मेरा व्यक्ति मामला है उसमे रोकने का विषय नहीं है। पहले से बीजेपी के संपर्क में रहने के सवाल पर कहा कि पहले कभी भी बीजेपी के संपर्क में नहीं था।

ये भी पढ़ें- UCC Bill Uttarakhand: सरल भाषा में समझें क्या है Uniform Civil Code, स्वतंत्र भारत में UCC लागू करने वाल पहला राज्य बनने जा रहा उत्तराखंड

ये भी पढ़ें- Harda Latest News: अभी भी बारूद के ढेर पर बैठा हरदा, खुले में सूख रहे बम, एक चिंगारी मिटा सकी है पूरा शहर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें