मप्र : भाजपा नेता यादवेंद्र सिंह यादव कांग्रेस में शामिल हुए |

मप्र : भाजपा नेता यादवेंद्र सिंह यादव कांग्रेस में शामिल हुए

मप्र : भाजपा नेता यादवेंद्र सिंह यादव कांग्रेस में शामिल हुए

:   Modified Date:  March 22, 2023 / 09:29 PM IST, Published Date : March 22, 2023/9:29 pm IST

भोपाल, 22 मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राव यादवेंद्र सिंह यादव बुधवार को यहां अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गये। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की उपस्थिति में यादव और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत किया।

कमलनाथ ने इस अवसर पर कहा, ‘‘यह खुशी की बात है कि यादव ने बिना किसी प्रलोभन और दबाव के कांग्रेस में शामिल होने और मध्य प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित करने का फैसला किया है।’’

नाथ ने कहा कि यादव के पिता देशराज यादव अशोकनगर जिले की मुंगावली सीट से तीन बार विधायक रहे। बाद में यादव ने दिग्विजय सिंह के आवास पर उनके बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ मुलाकात की।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में इस मौके पर विधानसभा की पूर्व उपाध्यक्ष हिना कावरे, विधायक गोपाल सिंह चौहान, चंद्रभागा किराड़े, विशाल पटेल, वल सिंह मेधा और नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक गिरीश भंडारी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मौजूद थे।

भाषा दिमो सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers