Minister Mishra said- we also condemn the incident of Neemuch

नीमच की घटना पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- हमारे हाथ बंधे हैं.. वरना ऐसे लोगों को जीने का हक नहीं..

मंत्री ने कहा​ कि हम भी घटना की निंदा करते हैं। लेकिन हमारे हाथ कानून से बंधे हैं, वरना ऐसे लोगों को तो जीने का हक नहीं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 30, 2021/12:11 pm IST

Narottam mishra statement neemuch

भोपाल। नीमच की घटना को लेकर आज फिर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। मंत्री ने कहा​ कि हम भी घटना की निंदा करते हैं। लेकिन हमारे हाथ कानून से बंधे हैं, वरना ऐसे लोगों को तो जीने का हक नहीं।

Read More News:  अपने बयानों से पलटीं मां और नानी, लेकिन नहीं बच पाया नाबालिग बेटी की इज्जत लूटने वाला दरिंदा बाप, मिली उम्रकैद की सजा

वहीं कांग्रेस के द्वारा बनाई गई जांच कमेटी को लेकर गृह मंत्री ने पलटवार किया है। कहा कि कांग्रेस कुत्सित राजनीति करती है। आगे कहा कि दतिया में एक अल्पसंख्यक की कुचल कर हत्या कर दी गई। उस समय कांग्रेस ने जांच कमेटी क्यों नहीं बनाई गई। कांग्रेस के लोग ऐसे मामलों में राजनीतिक रोटियां सेकने का काम करती है।

Read More News: ‘ट्रैफिक नियमों का पालन करो या 1 घंटे तक यातायात संभालो’ आसान नहीं होगा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

बता दें कि नीमच में आरोपियों ने युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की, इसके बाद युवक को ट्रक के पीछे बांधकर घसीटा। इस दौरान दबंगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया है और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बता दें कि अस्प्ताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

Read More News: वाहनों के लिए चॉइस नंबर लेना बना स्टेटस सिंबल, तय कीमत से ज्यादा रकम देने को तैयार लोग

 
Flowers