अपने बयानों से पलटीं मां और नानी, लेकिन नहीं बच पाया नाबालिग बेटी की इज्जत लूटने वाला दरिंदा बाप, मिली उम्रकैद की सजा |Father sentenced to life imprisonment for making minor daughter a victim of lust

अपने बयानों से पलटीं मां और नानी, लेकिन नहीं बच पाया नाबालिग बेटी की इज्जत लूटने वाला दरिंदा बाप, मिली उम्रकैद की सजा

अपने बयानों से पलटीं मां और नानी, लेकिन नहीं बच पाया नाबालिग बेटी की इज्जत लूटने वाला दरिंदा बाप! Father sentenced to life imprisonment for making minor daughter a victim of lust

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 29, 2021/11:52 pm IST

गुना: जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना को लेकर कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया है। 10 साल की नाबालिक बेटी से दुराचार करने वाले आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

Read More: ‘ट्रैफिक नियमों का पालन करो या 1 घंटे तक यातायात संभालो’ आसान नहीं होगा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

दरअसल पूरा मामला साल 2020 का है। नाबालिग ने आपबीती अपनी मां और नानी को बताई, जिसके बाद आरोपी घर में झगड़ा करने लगा। सभी को डराने धमकाने लगा और मासूम को लगातार हवस का शिकार बना रहा था। आखिरकार मां और नानी ने साल 2020 में थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

Read More: वाहनों के लिए चॉइस नंबर लेना बना स्टेटस सिंबल, तय कीमत से ज्यादा रकम देने को तैयार लोग

हालांकि इस बीच मां और नानी अपने बयानों से पलट गईं। मगर नाबालिग की मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार कोर्ट ने आजीवन कारावास का फैसला सुनाया, साथ ही 30 हजार रुपये का अर्थदंड नहीं भरने पर अलग से एक साल का कठोर कारावास आरोपी को भुगतना होगा।

Read More: ऐसा भी क्या गुनाह कर दिया? युवक को बेल्ट से बेरहमी से पीटा, वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल