Ratlam Latest Crime News

Ratlam News : बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला, मकान मालिक हुआ जख्मी, पुलिस जांच में जुटी

Ratlam Latest Crime News : आधा दर्जन बदमाश दरवाजा तोड़कर एक घर में घुसे और मकान मालिक पर चाकू से हमला कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 04:56 PM IST, Published Date : January 30, 2024/4:56 pm IST

Ratlam Latest Crime News : रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। आधा दर्जन बदमाश दरवाजा तोड़कर एक घर में घुसे और मकान मालिक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल मकान मालिक को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। घायल जैन मंदिर का पुजारी बताया जा रहा है। पुलिस ने एक नामजद सहित 6 अज्ञात बदमाशो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।घटना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र की है।

read more : MP News : बीजेपी ने 2700 रुपए प्रति क्विंटल गेहूं खरीदने का तोड़ा वादा! पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना  

Ratlam Latest Crime News : घटना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र की है,घायल अवधेश पिता श्याम सुंदर त्रिवेदी 46 वर्ष निवासी बिचलावास है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने भय्यू मराठा सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी अवधेश त्रिवेदी ने पुलिस को की गई रिपोर्ट में बताया कि वह बिचलावास में कबीर साहब जैन मंदिर के पीछे ट्रस्ट के मकान में किराए से रहते हैं और पिछले 30 वर्षों से मंदिर के पुजारी का कार्य कर रहे हैं।

फरियादी के अनुसार बीती रात वह अपने घर में सो रहे थे इसी दौरान रात 1:45 बजे उन्हें दरवाजा तोड़ने की आवाज आई। इसी दौरान लात मार कर कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। फरियादी ने बताया कि घर में घुसने वालों में भय्यू मराठा और उसके साथ पांच-छह लोग और थे। फरियादी ने बताया कि आरोपी भय्यू ने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया। परिवार वाले बचाने आए तो उन पर भी आरोपी के साथियों ने हमला किया। हमले में अवधेश त्रिवेदी गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।पुलिस ने इस मामले में फरियादी अवधेश त्रिवेदी की शिकायत पर भय्यू और उसके साथी अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास एवं अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp