Jabalpur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों के जेवर के साथ आरोपी गिरफ्तार, मामले में आयकर विभाग को दी गई सूचना |

Jabalpur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों के जेवर के साथ आरोपी गिरफ्तार, मामले में आयकर विभाग को दी गई सूचना

Jabalpur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों के जेवर के साथ आरोपी गिरफ्तार, मामले में आयकर विभाग को दी गई सूचना

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 11:34 AM IST, Published Date : November 9, 2023/11:34 am IST

अभिषेक शर्मा, जबलपुर:

Accused Arrested With Jewellery: मध्यप्रदेश में मतदान की तारीख नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन की चौकसी भी बढ़ गई है। यही वजह है कि आचार संहिता लागू होने के बाद से पुलिस सड़क से लेकर ट्रेनों तक लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। इस चेकिंग अभियान के दौरान जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ को बीती देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Read More: BMC Diwali Bonus Announced : इन कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले..! दिवाली पर बोनस का हुआ ऐलान, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

दरअसल, आरपीएफ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी,कि मुंबई से एक युवक बड़ी तादात में सोने के जेवर लेकर जबलपुर आ रहा है जिसके बाद बताए गए हुलिए के आधार पर आरपीएफ ने स्टेशन पर एक शख्स को रोककर उसके बैग की तलाशी ली, जिसमें आरपीएफ को करीब डेढ़ करोड़ रुपए कीमत के जेवर रखे हुए मिले,जिनका वजन करने पर ढाई किलो निकला।

Read More: Gold Price Today: धनतेरस से पहले सस्ता हुआ सोना, आज ही खरीद लें आभूषण, यहां देखें लेटेस्ट रेट

आरोपी को लिया हिरासत में

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ का रहने वाला अविनाश गोलमपड़े गरीब रथ ट्रेन के जरिए सोने के जेवर लेकर जबलपुर पहुंचा था। ट्रेन से उतरने के बाद अविनाश गोलमपड़े जब प्लेटफॉर्म से बाहर जा रहा था। इस दौरान आरपीएफ ने अविनाश को रोककर बैग की जब तलाशी ली, तो आरपीएफ पुलिस को उसके बैग में सोने के ज़ेवरात मिले। रेल पुलिस ने युवक से जेवरों के बारे में पूछा,लेकिन वह जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद रेल पुलिस अविनाश गोलमपड़े को हिरासत में लेकर थाने आई, जहां अविनाश गोलमपड़े से बरामद जेवरों का वजन किया गया,जिसमें जेवरातों का वजन ढाई किलो निकला, इन जेवरातों की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए आंकी गई है।

Read More: BMC Diwali Bonus Announced : इन कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले..! दिवाली पर बोनस का हुआ ऐलान, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

महाराष्ट्र का रहने वाला है आरोपी

Accused Arrested With Jewellery: रेल पुलिस के मुताबिक आरोपी अविनाश गोलमपड़े महाराष्ट्र का रहने वाला है,रेल पुलिस के द्वारा की जा रही पूछताछ में उसने बताया कि यह सोने के जेवरात जबलपुर के व्यापारियों को देने के लिए आया है इस संबंध में उसके पास कोई भी दस्तावेज नहीं थे,इस वजह से आरपीएफ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और आयकर विभाग और निर्वाचन आयोग को इस संबंध में सूचना दी गई है, आरपीएफ इस संबंध में अन्य जानकारी भी जुटा रही है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers