‘राहुल गांधी देश के सबसे ज्यादा कुंठित और निराश नेता, इसलिए विदेश में कह रहे इस तरह की बात’

CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए बयान पर निशाना साधा है।

Edited By: , May 22, 2022 / 02:15 PM IST

भोपाल। CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे ज्यादा कुंठित, हताश और निराश नेता हैं। देश में कोई उनकी सुन नहीं रहा, तो विदेश जाकर बयान दे रहे हैं।

CM ने कहा कि उनकी ही पार्टी के कुछ नेता उन्हें राष्ट्रीय नेता बनाना चाहते हैं। तंज कसते हुए कहा कि अब ऐसी पार्टी का तो भगवान ही मालिक है। अब उनकी देशभक्ति और राष्ट्रनिष्ठा पर ही संदेह होता है।

read more : अनोखा प्रयास: 10 हजार ग्रीन हैंड प्रिंट लेकर बनाया लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस तरह से रचा इतिहास 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। कहा कि बीजेपी सरकार में रोजगार कम हुए हैं। इसके बावजूद ध्रुवीकरण के कारण सत्ता में बनी हुई है। भारत में आज अच्छे हालात नहीं हैं। बीजेपी ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा है। उन्होंने कहा कि हम कह रहे हैं, हमारे पास एक ऐसा भारत है, जहां अलग-अलग विचार रखे जा सकते हैं और हम बातचीत कर सकते हैं।

read more : बाल संरक्षण गृह से भागकर बस्ती पहुंचा अपचारी बालक, फिर लोगों ने ऐसे सिखाई सबक, देखें वीडियो 

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पहले जैसा भारत हासिल करना चाहती है। इसके लिए लड़ाई लड़ रही है, जबकि बीजेपी हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। राहुल ने चीन को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा।