Video of woman taking bath in bathroom

Ratlam News : बाथरूम में नहाते समय वेटर बना रहा था महिला का वीडियो, मौका देख युवती ने कर दिया ये कांड, फिर..

Video of woman taking bath in bathroom: होटल में रुकी महिला के नहाते वक्त चोरी छुपे वीडियो बनाने की कोशिश करते वेटर को महिला ने देख लिया।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 11:37 PM IST, Published Date : December 20, 2023/11:37 pm IST

Video of woman taking bath in bathroom : रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलात जिले के एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नई दिल्ली से अपने बेटा बेटी के साथ रतलाम आकर एक होटल में रुकी महिला के नहाते वक्त चोरी छुपे वीडियो बनाने की कोशिश करते वेटर को महिला ने देख लिया। महिला के शोर मचाने पर मामला उजागर हुआ और वेटर को पकड़ लिया गया। उसे पुलिस के हवाले किया गया है।

read more : Facts About Bones : मानव शरीर की हड्डियों के बारे में रोचक तथ्य, जानिए यहां.. 

Video of woman taking bath in bathroom : नई दिल्ली निवासी एक युवक की नौकरी रतलाम में लगी है। युवक को रतलाम में जाइन कराने के लिए युवक की मां और बहन उसके साथ रतलाम आए थे। इन लोगों ने रतलाम के डाट की पुलिया स्थित सागर होटल में रुम बुक किया था। ये लोग मंगलवार को ही रतलाम पंहुचे थे। आज दोपहर जब महिला स्नान करने के लिए बाथरुम में गई,तो होटल के एक वेटर ने चोरी छुपे उसका विडीयो बनाने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान महिला को इसका आभास हो गया और उसने शोर मचाया। महिला का शोर सुनते ही वेटर को रंगे हाथों पकड लिया।

Video of woman taking bath in bathroom

होटल के दूसरे स्टाफ को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होने भी वेटर की जमकर धुलाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन रोड पुलिस थाने का बल भी मौके पर पंहुच गया। वेटर को फौरन थाने ले जाया गया। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने वेटर नरेन्द्र सिंह पिता घनश्याम सिंह निवासी ग्राम इटावा जि. उज्जैन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,वेटर वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन विडीयो बना नहीं पाया था। फिर उससे पहले ही उसे पकड लिया गया। पुलिस ने वेटर का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। वेटर के मोबाइल की जांच की जा रही है। इस बात की भी आशंका है कि आरोपी ने पूर्व में भी होटल के किसी अन्य गेस्ट के साथ ऐसी हरकत और भी की हो, पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें